अपना शहर चुनें

States

गणतंत्र दिवस समारोह में मंत्री पर फूटा फ्रीडम फाइटर के घरवालों का गुस्सा, सुनाई खरी-खोटी

मंत्री सचिन यादव फ्रीडम फाइटर का सम्मान करने पहुंचे थे
मंत्री सचिन यादव फ्रीडम फाइटर का सम्मान करने पहुंचे थे

मंत्री सचिन यादव फ्रीडम फाइटर का सम्मान करने पहुंचे थे. इस दौरान उनके परिजनों ने जिला प्रशासन के निक्कमेपन का ठीकरा मंत्री सचिन यादव के सर फोड़ दिया

  • Share this:
मध्य प्रदेश के रतलाम जिले में गणतंत्र दिवस समारोह के दौरान एक अजीब वाकया सामने आया है जब फ्रीडम फाइटर के परिजन प्रभारी कमलनाथ सरकार के मंत्री सचिन यादव पर भड़क गए.

दरअसल, कृषि मंत्री सचिन यादव फ्रीडम फाइटर का सम्मान करने पहुंचे थे. इस दौरान उनके परिजनों ने जिला प्रशासन के निक्कमेपन का ठीकरा मंत्री सचिन यादव के सर फोड़ दिया. फ्रीडम फाइटर राजमल चौरड़िया और उनके परिजन इस बात से खासे गुस्से में थे कि प्रशासन उनकी शिकायतों पर कोई कार्रवाई नहीं करता है, साथ ही उन्हें कई बार प्रशासन से दुत्कार भी मिली है.

मध्‍य प्रदेश: बसपा विधायक की कमलनाथ सरकार को धमकी- हम विधायकों के बाप हैं



उन्होंने बताया कि शहर से बीचों बीच स्थित आजाद चौक की बदहाली की शिकायत कई बार जिला प्रशासन से कर चुके हैं लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई, जिसके बाद उनका गुस्सा प्रभारी मंत्री सचिन यादव के सामने ही फूट पड़ा.
हालांकि इस मौके पर मंत्री सचिन यादव ने फ्रीडम फाइटर से माफ़ी मांगकर कार्रवाई का भरोसा दिलाया. वहीं पत्रकारों से बातचीत में मंत्री सचिन यादव ने अधिकारियों को चेतावनी भी दी कि वे अभी अनुरोध के मूड में हैं और अधिकारी काम करने के तरीके बदले, वरना जनता सीआर लिखेगी, कोताही बरती तो बर्दाश्त नहीं किया जाएगा.

यह भी पढ़ें-  रिपब्लिक डे स्पीच नहीं पढ़ पाईं मंत्री, बीच में ही कहा- कलेक्टर साहब पढ़ेंगे
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज