सेल्फी का शौक पड़ा भारी, पैर फिसलने से कुएं में गिरी युवती, जान बचाने आया युवक भी फंसा, देखें VIDEO

सैल्फी लेने के दौरान अचानक युवती कुंए में गिर गई. (सांकेतिक तस्वीर)

सैल्फी लेने के दौरान अचानक युवती कुंए में गिर गई. (सांकेतिक तस्वीर)

मध्य प्रदेश के रतलाम (Ratlam) में एक युवती सेल्फी लेते वक्त कुएं में गिर गई. ग्रामीण और पुलिस की मदद से उसकी जान बचाई गई.

  • Share this:
Sudhir Jain

रतलाम. मध्य प्रदेश के रतलाम (Ratlam) में सेल्फी का शौक एक बार फिर भारी पड़ गया. सेल्फी के चक्कर में युवती की जान पर बन आई. सेल्फी के चक्कर में युवती का पैर फिसला और वह कुएं मे गिर गई. इसी दौरान युवती की चीख पुकार पास से गुजर रहे एक युवक ने सुनी. युवक ने युवती की जान बचाने कुएं में छलांग लगा दी. ग्रामीणों और पुलिस ने दोनों को काफी मुश्किल से कुएं से बाहर निकाला.

दरअसल, पूरी घटना जावरा के सूजापुर गांव की है. यहां गांव के बाहर बने सरकारी कुएं के पास एक युवती मोबाइल से सेल्फी लेने पहुंची थी. इसी दौरान युवती का पैर फिसला और वह असंतुलित होकर कुएं मे गिर गई. यह देख एक युवक भी उसे बचाने के लिए कुएं में कूद गया. दोनों की चीख पुकार सुनकर आस-पास के ग्रामीण भी मौके पर पहुंचे और उन्होंने मामले की सूचना सुखेडा पुलिस चौकी को दी. इसके बाद ग्रामीण और पुलिस ने मिलकर दोनों को कड़ी मशक्कत के बाद कुएं से बाहर निकाला. युवती

भोपाल से चोरी का वीडियो वायरल
राजधानी भोपाल के 10 नंबर स्थित शराब दुकान मे चोरी की घटना हुई. सुबह 5 बजे की है इस घटना में शराब दुकान के मैनेजर ने बताया की हमारे सीसीटीवी फुटेज में एक तूफान गाड़ी दिख रही है जो चोरी में शामिल थी और चोरी करने वाले लोगों ने मध्य प्रदेश पुलिस लिखा हुआ ट्रैक सूट पहना था और खाकी कलर के कपड़े पहन रखे थे. दुकान में केवल महंगी शराब चोरी हुई है जिसकी लगभग कीमत 10 लाख रुपए बताई जा रही है. वहीं दुकान में रखी नगद 2 लाख 40 हज़ार रुपए की भी चोरी हुई है.

Youtube Video


विडंबना तो इस बात की है की अब चोरों के दिल से पुलिस का डर पूरी तरह निकल चुका है क्योंकि पुलिस के ही कपड़ों में चोर अपने काम को अंजाम दे रहे हैं और सवाल तो पुलिस की कार्यप्रणाली पर है. कुछ दिनों पहले इसी प्रकार इसी गाड़ी से पांच नंबर शराब की दुकान पर चोरी की गई थी लेकिन पुलिस ने इस घटना को छोटी घटना बताते हुए कोई कार्यवाही नहीं की और ऐसे में एक नई घटना को अंजाम दे दिया गया. पुलिस की कार्यप्रणाली पर लगातार सवाल खड़े हो रहे हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज