अपना शहर चुनें

States

छ​ह किलो सोेने के गहनों के साथ दो गिरफ्तार

डेढ़ करोड़ रुपए कीमत के 6 किलो सोने के गहनों के साथ दो संदिग्ध युवक गिरफ्तार .
डेढ़ करोड़ रुपए कीमत के 6 किलो सोने के गहनों के साथ दो संदिग्ध युवक गिरफ्तार .

मध्यप्रदेश के रतलाम की रेलवे पुलिस जीआरपी ने रेलवे स्टेशन से डेढ़ करोड़ रुपए कीमत के 6 किलो सोने के गहनों के साथ दो संदिग्ध युवकों को गिरफ्तार किया है.

  • Share this:
मध्यप्रदेश के रतलाम की रेलवे पुलिस जीआरपी ने रेलवे स्टेशन से डेढ़ करोड़ रुपए कीमत के 6 किलो सोने के गहनों के साथ दो संदिग्ध युवकों को गिरफ्तार किया है. दोनों युवक पूछताछ में सोने के बारे में कोई जानकारी नहीं दे सके हैं. पुलिस को आशंका है कि यह माल तस्करी या चोरी का हो सकता है. दोनों आरोपियों से पूछताछ जारी है.

जानकारी के अनुसार बीती रात रेलवे पुलिस ने चेकिंग के दौरान बांद्रा-देहरादून एक्सप्रेस ट्रेन में सवार दो युवकों के सामान की तलाशी ली थी. दोनों ही ट्रेन से उतरकर प्लेटफार्म नंबर 5 पर खड़े हुए थे. इनकी गतिविधियां संदिग्ध लगने पर पुलिस जवानों ने तलाशी ली, तो बैग से सोने के आभूषण निकले.
गिरफ्तार युवक महेश पिता जगबंधु बंगाली (28) निवासी न्यू पलवेल महाराष्ट्र और देवकिशन पिता भंवरलाल जोशी (24) निवासी निचला चौराहा ब्राह्मणों का कलवाना उदयपुर राजस्थान बताया है. दोनों ही फिलहाल मुंबई में रह रहे थे. इनके कब्जे से मिले दो प्लास्टिक बैग से पुलिस ने करीब 100 नग सोने के गहने बरामद किए हैं. पकड़े गए सोने का कुल वजन 6 किलो 700 ग्राम है.

जीआरपी टीआई अभिषेक गौतम के अनुसार दोनों ही ना तो सोने की खरीदी-बिक्री का कोई दस्तावेज बता पाए और ना ही यह बता रहे हैं कि सोना वे लाए कहां से हैं. आशंका है कि ये सोना तस्करी या चोरी का हो सकता है. रलवे पुलिस दोनों आरोपियों से पूछताछ कर रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज