Home /News /madhya-pradesh /

पत्नी के रेपिस्ट को डेटोनेटर से उड़ाया, पढ़िए कैसे एक पति ने बनाया बदले का मास्टरप्लान

पत्नी के रेपिस्ट को डेटोनेटर से उड़ाया, पढ़िए कैसे एक पति ने बनाया बदले का मास्टरप्लान

Ratlam Gangrape News: पति ने बनाया बदले का खौफनाक प्लान, पत्नी के रेपिस्ट को बम से उड़ाया.

Ratlam Gangrape News: पति ने बनाया बदले का खौफनाक प्लान, पत्नी के रेपिस्ट को बम से उड़ाया.

Ratlam Latest News: यह कहानी बिल्कुल फिल्म की स्क्रिप्ट तरह है. मध्य प्रदेश के रतलाम के रत्तागढ़खेड़ा में पति ने पत्नी से हुए रेप का बदला लेने खौफनाक प्लान बनाया. आरोपी सुरेश लोढ़ा ने डेटोनेटर लगाकर रेपिस्ट लाला सिंह को उड़ा दिया. बताया जाता है कि मृतक लाला सिंह, भंवरलाल और दिनेश ने आरोपी सुरेश की पत्नी से 1 साल पहले दुष्कर्म किया था. शिकायत करने पर दोनों को जान से मारने की धमकी दी थी. पत्नी के अपमान का बदला लेने के लिए पति सुरेश ने तीनों लोगों को विस्फोट से उड़ाने की योजना बनाई. सुरेश ने सबसे पहले भंवरलाल को विस्फोट से उड़ाने का प्रयास किया, लेकिन ठीक से विस्फोट नहीं होने की वजह से वह बच गया. फिर उसने लाला सिंह के ट्यूबवेल की मोटर के स्टार्टर में विस्फोटक के तार लगाकर ट्रेप तैयार कर दिया और खौफनाक घटना को अंजाम दिया.

अधिक पढ़ें ...

रतलाम. रतलाम (Ratlam) के रत्तागढ़खेड़ा में डेटोनेटर के धमाके से एक किसान की मौत के मामले में पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है. गांव के ही सुरेश लोढ़ा ने अपनी पत्नी से हुए दुष्कर्म (Rape) का बदला लेने के लिए डेटोनेटर लगाकर लाला सिंह की हत्या (Murder) की थी. मृतक लाला सिंह ,भंवरलाल और दिनेश ने 1 साल पहले आरोपी सुरेश की पत्नी से दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया था. इसका बदला लेने के लिए उसने स्टार्टर में डेटोनेटर के तार लगाकर हत्या करने की योजना बनाई. कुछ महीने पहले उसने भंवरलाल को भी डेटोनेटर से उड़ाने का प्रयास किया था, लेकिन वह सफल नहीं हो सका था. इसके बाद उसने लाला सिंह के खेत पर स्टार्टर से डेटोनेटर जोड़ कर ट्रेप तैयार किया.

लाला सिंह ने जैसे ही स्टार्टर का बटन दबाया तो वह विस्फोट की चपेट में आ गया. रतलाम जिले में पहली बार विस्फोटक से ब्लास्ट कर हत्या किए जाने का मामला सामने आया है. बिलपांक थाना पुलिस ने आरोपी को मंदसौर से गिरफ्तार कर लिया है. वहीं आरोपी सुरेश की पत्नी की शिकायत पर दुष्कर्म के मामले में भी मृतक और उसके दोषियों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है.

फिल्मी अंदाज में बदले की तैयारी

आरोपी सुरेश ने किसी फिल्मी कहानी की तरह अपनी पत्नी से हुए दुष्कर्म का बदला लेने की ठानी. मृतक लाला सिंह , भंवरलाल और दिनेश ने आरोपी सुरेश की पत्नी से 1 साल पहले दुष्कर्म किया था.  शिकायत करने पर दोनों को जान से मारने की धमकी दी थी. अपनी पत्नी के अपमान का बदला लेने के लिए सुरेश ने तीनों लोगों को विस्फोट से उड़ाने की योजना बना ली. सुरेश ने सबसे पहले भंवरलाल को विस्फोट से उड़ाने का प्रयास किया, लेकिन ठीक से विस्फोट नहीं होने की वजह से भंवरलाल बच गया. इसके बाद उसने लाला सिंह के ट्यूबवेल की मोटर के स्टार्टर में विस्फोटक के तार लगाकर ट्रेप तैयार कर दिया.

सुरेश ने इस बार 14 जिलेटिन की छड़े विस्फोट के लिए इस्तेमाल की. इसके बाद लाला सिंह ने जैसे ही स्टार्टर का बटन दबाया तो धमाके से उसकी मौके पर ही मौत हो गई. जांच के दौरान पुलिस को जानकारी मिली कि गांव का सुरेश लोढ़ा घटना के दिन से ही अपने परिवार के साथ बाहर गया हुआ है. पुलिस ने जब उसकी तलाश की तो वह मंदसौर से गिरफ्तार किया गया. जहां पुलिस पूछताछ में उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया.

ये भी पढ़ें: दूसरी लड़की से बात करता था बेटा, पति ने कर दिया कत्ल, मां-बहन ने की मदद, ऐसे हत्यारों तक पहुंची पुलिस

जानें  क्या है पूरा मामला

दरअसल, बीते मंगलवार को खुदाई और खदानों में उपयोग किए जाने वाले टोटे के ब्लास्ट में रत्तागढ़खेड़ा के किसान लाला की दर्दनाक मौत हो गई थी. इसमें अज्ञात व्यक्ति ने किसान लाला सिंह के खेत पर लगे स्टार्टर में डेटोनेटर के तार जोड़ दिए. मंगलवार सुबह जैसे ही मृतक किसान लाला सिंह ने बोरवेल की मोटर चलाने के लिए स्टार्टर का बटन दबाया तो जोरदार धमाका हो गया. धमाके की चपेट में आकर लाला सिंह की मौके पर ही मौत हो गई. हालांकि यह विस्फोटक कहां से लाया गया था और किसने इसे स्टार्टर से जोड़ा था, इसका पता नहीं चल सका था. लेकिन गांव में इसके पूर्व कोई घटना के पीड़ित के बयान और अन्य सबूतों के आधार पर बिलपांक थाना पुलिस ने इस मामले में हत्या का प्रकरण दर्ज कर जांच प्रारंभ की थी.

Tags: Brutal Murder, Mp news, Ratlam news

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर