Home /News /madhya-pradesh /

पति बनाता था नकली घी, पत्नी ने बुला ली पुलिस, सबके सामने कर दिया नकली धंधे का भंडाफोड़

पति बनाता था नकली घी, पत्नी ने बुला ली पुलिस, सबके सामने कर दिया नकली धंधे का भंडाफोड़

Ratlam Husband-Wife fight: एमपी के रतलाम में पत्नी ने बीच बाजार पति की पोल खोल दी. महिला ने युवक पर नकली घी बनाने का आरोप लगाया.

Ratlam Husband-Wife fight: एमपी के रतलाम में पत्नी ने बीच बाजार पति की पोल खोल दी. महिला ने युवक पर नकली घी बनाने का आरोप लगाया.

Ratlam Husband-Wife fight: एमपी के रतलाम में बुधवार को बीच बाजार जबरदस्त फैमिली ड्रामा हुआ. मोमिनपुरा में मीना व्यास ने पति सुनील व्यास की लू उतार दी. पहले तो उनके बीच का झगड़ा पुलिस ने बीच-बचाव कर शांत कर दिया. लेकिन, कुछ देर बाद पत्नी ने खाद्य अधिकारियों को शिकायत कर दी कि उसका पति पिछले 8 साल से नकली घी बनाकर लोगों की जान से खिलवाड़ कर रहा है. पत्नी भरे बाजार पति पर तरह-तरह के आरोप लगाती रही. खाद्य अधिकारियों ने मौके से 38 किलो नकली घी जब्त कर लिया. छापा देख पति मौके से फरार हो गया.

अधिक पढ़ें ...

रतलाम. मध्य प्रदेश के रतलाम में पति-पत्नी का झगड़ा इतना बढ़ गया कि बेकाबू महिला ने युवक का सारा राज खोल दिया. पत्नी ने खाद्य अधिकारियों को बुलाकर नकली घी बनाने का भंडाफोड़ कर दिया. महिला का आरोप है कि उसने पति की प्रताड़ना से तंग आकर ये कदम उठाया. उसने बताया कि उसका पति पिछले 8 साल से नकली घी बना रहा है. अधिकारियों ने मौके से 38 किलो नकली घी जब्त कर जांच के लिए उसके नमूने सेंट्रल लैब भेज दिए. आरोपी युवक ये सब देख मौके से फरार हो गया. इस घटना का वीडियो वायरल हो गया.

घटना मोमिनपुरा में बुधवार को घटी. यहां रहने वाले सुनील व्यास और उसकी पत्नी मीना व्यास के बीच लंबे समय से विवाद है. बुधवार को फिर किसी बात को लेकर दोनों झगड़ पड़े. विवाद इतना बढ़ा कि पुलिस को बीच-बचाव कर मामला शांत करना पड़ा.  पुलिस के जाने के बाद फिर पता नहीं क्या हुआ कि महिला ने खाद्य विभाग के अधिकारियों को बुलाकर दुकान में छापा पड़वा दिया. उसने अधिकारियों को बताया कि उसका पति नकली घी बनाता है. इतना ही नहीं महिला ने मौके पर  मीडियाकर्मियों को भी बुला लिया. इन सभी के बीच भी पति-पत्नी का झगड़ा खत्म नहीं हुआ. पत्नी ने पति पर लड़कियों से अफेयर सहित कई आरोप लगाए. तमाशा और छापा बढ़ता देख पति सुनील व्यास तुरंत मौके से भाग गया.

शादी के 15 साल और 2 बच्चे होने के बाद ये हालत

बताया जा रहा है कि मीना और सुनील और मीना की शादी 15 साल पहले हुई थी. उनके दो बच्चे भी हैं. मीना ने भरी भीड़ के बीच आरोप लगाया कि पति उसे कमरे में मारता है. इतना ही नहीं वह नकली घी बनाकर लोगों की जान से खिलवाड़ भी करता है. महिला ने बताया कि 8 साल से वह नकली घी का कारोबार कर रहा है, जिसकी शिकायत उसने एक-दो बार अधिकारियों से की. लेकिन, सुनील माल को कहीं छिपा देता था. इस बार उसने बिना किसी को बताए इसकी शिकायत कर दी.

Tags: Mp news, Ratlam news

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर