अपना शहर चुनें

States

कांग्रेस के 'हुआ तो हुआ' के जवाब में जनता कह रही अब बहुत हुआ : पीएम मोदी

FILE PHOTO: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी
FILE PHOTO: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

पीएम मोदी ने कहा कि बोफोर्स तोप घोटाले पर इनका जवाब है- हुआ तो हुआ. पनडुब्बी घोटाले पर इनका जवाब है- हुआ तो हुआ. हेलिकॉप्टर घोटाले पर इनका जवाब है- हुआ तो हुआ.

  • Share this:
प्रधानमंत्री ने सोमवार को मध्य प्रदेश के रतलाम में जनसभा को संबोधित किया. यहां उन्होंने सैम पित्रोदा के 1984 में हुए सिख दंगों पर की गई टिप्पणी पर पलटवार करते हुए कहा कि कांग्रेस का जवाब है- हुआ तो हुआ. पीएम नरेंद्र मोदी ने रतलाम में कांग्रेस पर जमकर हमले किए और कहा कि कांग्रेस का नामदार परिवार है. ये लोग पिकनिक के लिए देश के युद्धपोत का इस्तेमाल करते हैं और जब सवाल उठते हैं तो वो कहते हैं- हुआ तो हुआ.

पीएम मोदी ने कहा कि बोफोर्स तोप घोटाले पर इनका जवाब है- हुआ तो हुआ. पनडुब्बी घोटाले पर इनका जवाब है- हुआ तो हुआ. हेलिकॉप्टर घोटाले पर इनका जवाब है- हुआ तो हुआ.

प्रधानमंत्री ने कहा कि कांग्रेस के राज में, हमारे वीर सपूतों को बुलेटप्रूफ जैकेट तक नहीं मिल पाती थी. आतंकी हमलों में, नक्सली हमलों में हमारे वीर साथी अपनी जान गंवा देते थे. ये लोग कहते थे- हुआ तो हुआ. ऐसे मुश्किल सवालों का इनके पास एक ही जवाब होता है- हुआ तो हुआ.



नरेंद्र मोदी ने कहा कि मध्य प्रदेश के भोपाल में जो गैस कांड हुआ और जिसका खामियाजा आज भी लोग भुगत रहे हैं, उसके बारे में बात की जाए, तो इनका अंदाज यही रहता है- हुआ तो हुआ. कॉमनवेल्थ घोटाला करके इन्होंने देश की प्रतिष्ठा दांव पर लगा दी- लेकिन इनका जवाब है– हुआ तो हुआ.
पीएम मोदी ने कहा कि 2 जी घोटाला करके इन्होंने देश में टेलीफोन सेवाएं महंगी कर दीं- लेकिन जवाब है- हुआ तो हुआ. कोयला घोटाला करके इन्होंने देश की संपदा को लूट लिया- लेकिन जवाब है- हुआ तो हुआ.

उन्होंने कहा कि कांग्रेस के नामदारों की सरकार की गलत नीतियों के कारण देशभर में आए दिन बम धमाके होते थे. बम फोड़ने वालों के तार सीमापार पाकिस्तान तक जाते थे, लेकिन कांग्रेस ने क्या किया? वो कहती रही- हुआ तो हुआ.

प्रधानमंत्री ने कहा कि इतना ही नहीं, इन लोगों ने हिंदु आतंकवाद का एक नया शिगूफा गढ़ दिया. ये महामिलावटी लोग कह रहे हैं, हुआ तो हुआ, लेकिन देश कह रहा है कि महामिलावटी लोगों, अब बहुत हुआ.

यह भी पढ़ें: चुनावी रैली के बीच पीएम मोदी ने सुमित्रा महाजन से मांगा खाना

दिग्गजों का मालवा में महापड़ाव, आज पीएम की सभा और प्रियंका का रोड-शो
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज