VIDEO: गरीबों की शादी में शराब पिलाने के भी पैसे दे रही कमलनाथ सरकार : जीतू पटवारी

उन्होंने कहा कि गरीब को शादी में खाना-पीना करना पड़ता है. पीने के लिए देशी और विदेशी की अलग-अलग व्यवस्था करनी पड़ती है. ये पैसा कहा से आए, इसकी व्यवस्था भी मुख्यमंत्री कमलनाथ जी ने की है.

  • Share this:
मध्य प्रदेश के खेल एवं युवा कल्याण मंत्री जीतू पटवारी ने कहा है कि मुख्यमंत्री कमलनाथ गरीबों की शादी में पीने ( शराब ) की भी व्यवस्था कर रहे हैं. मंत्री जीतू पटवारी ने यह बयान रतलाम में एक सरकारी कार्यक्रम के मंच से दिया है.

दरअसल प्रदेश के मंत्री जीतू पटवारी की रतलाम के सैलाना में आयोजित सरकारी कार्यक्रम में शामिल होने गए थे. इस दौरान वह मुख्यमंत्री कन्यादान योजना की राशि बढाकर 51 हजार रूपए किये जाने की बढ़ाई कर रहे थे. लेकिन उनकी जुबान फिसल गई है. उन्होंने कहा कि गरीब को शादी में खाना-पीना करना पड़ता है. पीने के लिए देशी और विदेशी की अलग-अलग व्यवस्था करनी पड़ती है. ये पैसा कहा से आए, इसकी व्यवस्था भी मुख्यमंत्री कमलनाथ जी ने की है.

मंत्री जीतू पटवारी के इस बयान के बाद लोगों ने जमकर ठहाके लगाए. वही इस कार्यक्रम में मंत्री जी का फोटो सेशन भी चर्चा में रहा. मंत्री ने किसानो के चरणों में बैठकर फोटो खिचवाए और सांसद कांतिलाल भूरिया को भी बगल में बैठा लिया.



ये भी पढ़ें- MP: 12 आईएएस व 16 डीएसपी रैंक के अधिकारियों का तबादला, देखें पूरी लिस्ट
ये भी पढ़ें- गड़बड़ियों की खदान बनी माखनलाल यूनिवर्सिटी, पूर्व कुलपति पर लगे गंभीर आरोप
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज