अपना शहर चुनें

States

दोस्त ने मारा पेट में चाकू, उसी हाल में अस्पताल पहुंच गया युवक और फिर इलाज के लिए इंतजार

पीड़ित युवक के दोस्त ने ही कहासुनी के बाद उसका चाकू मार दिया. (Demo)
पीड़ित युवक के दोस्त ने ही कहासुनी के बाद उसका चाकू मार दिया. (Demo)

अस्पताल के हालात ये थे कि पुलिस बयान लेने में लगी रही और डॉक्टर इंतजार करते रहे. जैसे-तैसे युवक को प्राथमिक उपचार के बाद इंदौर रेफर किया गया. चाकू युवक के दोस्त ने ही मारा था.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 25, 2021, 4:28 PM IST
  • Share this:
रतलाम. रतलाम के जिला अस्पताल में रविवार रात एक ऐसा युवक पहुंचा, जिसके पेट में चाकू फंसा हुआ था. इसकी सूचना मिलते ही पुलिस पहुंची. अस्पताल के हालात ये थे कि पुलिस बयान लेने में लगी रही और डॉक्टर इंतजार करते रहे. जैसे-तैसे युवक को प्राथमिक उपचार के बाद इंदौर रेफर किया गया. चाकू युवक के दोस्त ने ही मारा था.

जानकारी के मुताबिक. झाबुआ जिले की पेटलावद तहसील के ग्राम सारंगी और करवड़ के बीच लोडिंग वाहन में सवार दो दोस्तों के बीच बहस हो रही थी. इस बीच वाहन से नीचे उतरने की बात को लेकर दोनों में विवाद हो गया. इस दौरान युवक ने अपने ही मित्र 17 वर्षीय राजेश पुत्र मांगीलाल निवासी स्थानीय ईश्वर नगर को पेट में चाकू घोंप दिया.

बरात में शामिल होने गए दोनों दोस्त



चाकू राजेश के पेट में फंस गया. उसे चाकू फंसी स्थिति में करीब 40 किलोमीटर दूर से रतलाम के स्थानीय ईश्वर नगर लाया गया. वहां से करीब तीन किलोमीटर दूर बाइक पर जिला अस्पताल ले जाकर भर्ती कराया गया. प्राथमिक उपचार के बाद उसे इंदौर रेफर किया गया. पुलिस के अनुसार घायल ने बताया कि ईश्वर नगर निवासी राजेश, पास में ही रहने वाला उसका दोस्त गोविंद व अन्य लोग बरात में ग्राम सारंगी गए थे. सभी लोग वहां से लोडिंग वाहन में सवार होकर रविवार शाम वापस रतलाम लौट रहे थे.
इस बात पर होने लगी बहस

रास्ते मे करवड़ के पास वाहन से उतरने की बात को लेकर राजेश व गोविंद के बीच विवाद हो गया. तभी आरोपित गोविंद ने चाकू निकाला और राजेश के पेट में घोंप दिया। चाकू उसके पेट में फंस गया और निकल नहीं पाया. इसके बाद लोडिंग वाहन में ही पेट में चाकू लगे राजेश को लेटाकर उसके घर ईश्वर नगर ले जाया गया. वहां से उसकी दूर की बहन दुर्गा बाइक पर उसे लेकर रात 8 बजे जिला अस्पताल पहुंची, जहां उसे भर्ती किया गया. रात 10 बजे उसे इंदौर रेफर किया गया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज