Home /News /madhya-pradesh /

Madhya Pradesh News: युवक की हत्या, अज्ञात बदमाशों ने कत्ल कर फेंका शव, कुत्तों ने नोंच डाला चेहरा

Madhya Pradesh News: युवक की हत्या, अज्ञात बदमाशों ने कत्ल कर फेंका शव, कुत्तों ने नोंच डाला चेहरा

रतलाम के त्रिवेणी क्षेत्र में युवक का क्षत-विक्षत शव मिलने से सनसनी फैल गई. (Twitter-file)

रतलाम के त्रिवेणी क्षेत्र में युवक का क्षत-विक्षत शव मिलने से सनसनी फैल गई. (Twitter-file)

Ratlam Murder Case: रतलाम के त्रिवेणी क्षेत्र में उस वक्त सनसनी फैल गई, जब एक युवका का क्षत-विक्षत शव मिला. वहां से गुजर रहे मजदूरों ने इसकी सूचना दीनदयाल थाना पुलिस को दी. पुलिस और एसएफएल टीम ने जब शव की शिनाख्त की तो पता चला कि उसके शव को जंगली जानवरों और आवारा कुत्तों ने नोच दिया है. पहली नजर में पुलिस को मामला हत्या का लग रहा है. पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मामला भी दर्ज कर लिया है. आगे की जांच की जा रही है. मृतक की पहचान उसकी मां ने कपड़ों के आधार पर की.

अधिक पढ़ें ...

    रतलाम. रतलाम के त्रिवेणी क्षेत्र में एक शख्स का क्षत-विक्षत शव मिलने से हड़कंप मच गया. आवारा कुत्तों ने उसके चेहरे को नोंचकर पूरी तरह बिगाड़ दिया है. पुलिस को शख्स की हत्या किए जाने का शक है. उसने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. युवक यहां मां के साथ मजदूरी करता था. दीनदयाल थाना पुलिस के मुताबिक, मंगलवार दोपहर कुछ मजदूर कनेरी से रतलाम की ओर पैदल आ रहे थे. उन्होंने सूचना दी कि त्रिवेणी मेला क्षेत्र में एक युवक का शव पड़ा हुआ है.

    सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची. यहां देखा कि एक युवक औंधे मुंह पड़ा था. शिनाख्त करने पर पता चला कि उसके चेहरे और सिर सर पर चोट के गहरे निशान थे. एफएसएल की टीम ने घटनास्थल की बारीकी से जांच की. तब पता चला कि मामला हत्या का हो सकता है. मृतक के चेहरे को जंगली जानवरों और आवारा कुत्तों ने नोचा है. इस वजह से मृतक के जबड़े का कुछ हिस्सा गायब मिला. पुलिस के मुताबिक, प्रथम दृष्टि में ये मामला हत्या का लग रहा है. किसी ने हत्या कर शव को वहां फेंका है.

    मां ने कपड़े देख की पहचान

    पुलिस ने बताया कि शव को जब्त कर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया. दूसरी ओर, मृतक की मां ने कपड़ों के आधार पर पहचान की. मृतक का नाम समरथ पिता मदनलाल है. वह और उसकी मां लालगुवाड़ी के रहने वाले है. मृतक और उसकी मां रतलाम आकर मजदूरी करते थे. मृतक के परिजनों ने बताया कि समरथ का फोन सोमवार से नहीं लग रहा था. इस मामले में दीनदयाल नगर थाना पुलिस ने फिलहाल अज्ञात आरोपियों के खिलाफ हत्या का प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

    Tags: Mp news, Ratlam news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर