अपना शहर चुनें

States

#MeToo: महिला ने 32 साल बाद पूर्व कांग्रेस नेता पर लगाया रेप का आरोप

#MeToo: 32 साल बाद महिला रिश्तेदार ने पूर्व कांग्रेस नेता पर लगाया रेप का आरोप
#MeToo: 32 साल बाद महिला रिश्तेदार ने पूर्व कांग्रेस नेता पर लगाया रेप का आरोप

आरोपी कांग्रेस के पूर्व नेता ने अपनी रिश्तेदार पर पलटवार करते हुए कहा कि महिला ब्लैकमेलर है और वो उनपर झूठा आरोप लगा रही है. उन्होंने महिला के ऊपर मानहानि का दावा करने की भी बात कही.

  • Share this:
चर्चित मी टू कैंपेन से जुड़ा एक और मामला सामने आया है. मध्य प्रदेश में रतलाम जिले के जावरा में पूर्व कांग्रेसी नेता डॉ. हमीर सिंह राठौर पर उनकी रिश्तेदार ने रेप का गंभीर आरोप लगाया है. महिला ने राजस्थान के उदयपुर से जावरा (रतलाम) के औधोगिक थाने पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई है. बता दें कि पूर्व कांग्रेस नेता डॉ. हमीर सिंह राठौर जावरा विधानसभा क्षेत्र से साल 2018 में निर्दलीय चुनाव लड़ चुके हैं.

क्या है पूरा मामला 

दरअसल, पूरा मामला वर्ष 1987 यानी 32 साल पुराना है. महिला ने ये आरोप लगाया है कि वह पूर्व कांग्रेसी नेता डॉ. हमीर सिंह राठौर की रिश्तेदार हैं. एक दिन डॉ. राठौर ने घर में अकेला पाकर उसके साथ रेप किया था. मौका पूर्व कांग्रेस नेता की पत्नी की मौसी की बेटी की शादी का था. तब उनकी शादी नहीं हुई थी.



महिला का आरोप है कि घटना के बाद उन्हें डराया गया, इसके बाद उनकी आनन-फानन में कहीं शादी कर दी गई. महिला का कहना है कि उसने बदनामी के डर से यह बात इतने सालों तक छिपाई रखी, लेकिन जब अपने पति से इस बात को लेकर तलाक हो गई, तो उन्होंने थाने में जाकर इसकी शिकायत की. महिला का आरोप है कि डॉ. राठौर के निजी स्कूल में उनकी हिस्सेदारी है, जिसका बकाया करीब 9 लाख रुपए देने से डॉ. राठौर इनकार कर रहे हैं.
पूर्व कांग्रेस नेता, ex congress leader
पूर्व कांग्रेस नेता ने अपने ऊपर लगाए गए सभी आरोपों का खंडन करते हुए महिला को ब्लैकमेलर बताया


आरोपों का खंडन, महिला को बताया ब्लैकमेलर

वहीं पूर्व कांग्रेसी नेता डॉ. हमीर सिंह राठौर ने महिला को ब्लैकमेलर बताया है. उन्होंने कहा कि महिला उनपर झूठा आरोप लगा रही है. इसी के साथ उन्होंने महिला के ऊपर मानहानि का दावा करने की बात कही है. महिला का अपने पति और ससुराल वालों से नहीं बनी, आज उसके तलाक हो गया है. इसलिए अब उसे सहारा देने वाला कोई नहीं है, जिसकी वजह से वो एसे हथकंडे अपना रही है.

फिलहाल, मामला औधोगिक थाना जावरा में पहुंचने के बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

ये भी पढ़ें:- बाहर खेल रही बच्चियों को पालतू कुत्तों ने नोचकर किया घायल 

ये भी पढ़ें:- हत्या मामले में दोबारा पकड़े गए बदमाशों का खुलासा
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज