Assembly Banner 2021

तीन महीने तक दुष्कर्म को रखा राज, फिर मां के सामने बयां किया दर्द

प्रतीकात्मक तस्वीर.

प्रतीकात्मक तस्वीर.

मासूम तीन महीने तक डर की वजह से अपने साथ ही हैवानियत को बयां नहीं कर सकी थी. अब सच सामने आने पर पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी को हिरासत में ले लिया है.

  • Share this:
मध्य प्रदेश के रतलाम में मासूम बच्ची से दुष्कर्म का सनसनीखेज मामला सामने आया है. मासूम तीन महीने तक डर की वजह से अपने साथ ही हैवानियत को बयां नहीं कर सकी थी. अब सच सामने आने पर पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी को हिरासत में ले लिया है.

जानकारी के अनुसार, औद्योगिक थाना क्षेत्र में रहने वाली एक नाबालिग लड़की के साथ घर के पास रहने वाले एक युवक ने दुष्कर्म किया था. आरोपी ने उसे दुष्कर्म किए जाने की बात किसी को नहीं बताने की धमकी दी थी.

आरोपी की धमकी की वजह से पीड़िता इतनी सहमी हुई थी कि उसने किसी को भी दुष्कर्म के बारे में नहीं बताया. रविवार को उसने साहस जुटाकर अपनी मां को पूरी दास्तां बयां कर दी.



बेटी की आपबीती सुन मां उसे औद्योगिक पुलिस थाना लेकर पहुंची. जहां पुलिस ने उसके बयान दर्ज करने के बाद आरोप के घेरे में आए युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है.
थाना प्रभारी राजेश सिंह चौहान ने बताया कि नाबालिग लड़की ने तीन महीने पहले दुष्कर्म होने की शिकायत दर्ज कराई है. शिकायत की तस्दीक करने के बाद आरोपों के घेरे में आए युवक को हिरासत में लिया गया है. मामले की विस्तृत जांच की जा रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज