अजब प्रेम की गजब कहानी: अधेड़ से निकाह करने जा रही नाबालिग को लोगों ने पहुंचाया थाने

नाबालिग और अधेड़ को पुलिस थाने में ले गई.

लड़की अधेड़ से शादी करने की जिद पर अड़ी रही. नाबालिग ने कहा कि अगर शादी से रोका गया तो वह जान दे देगी. जिसके बाद महिला बाल विकास के अधिकारियों ने नाबालिग को काउंसलिंग के लिए वन स्टॉप सेंटर भेज दिया.

  • Share this:
मध्य प्रदेश में रतलाम के दीनदयाल नगर में एक अजब प्रेम की गजब कहानी देखने को मिली. यहां एक नाबालिग का दिल अधेड़ पर आ गया. प्यार की दीवानगी इस हद तक बढ़ी की अधेड़ ने नाबालिग से निकाह की तैयारी भी कर ली, लेकिन पुलिस तक मामला पहुंचने से अधेड़ को नाबालिग से निकाह नहीं करने दिया गया. पुलिस ने महिला बाल विकास के अधिकारियों के सहयोग से नाबालिग को काउंसलिंग के लिए भेज दिया. साथ ही नाबालिग का मेडिकल भी करवाने की भी बात कही.

रतलाम में 16 साल की एक नाबालिग 46 साल के अधेड़ रफीक के साथ दिल लगा बैठी. इतना ही नहीं प्यार की खातिर एक कदम आगे बढ़कर नाबालिग जान देने के लिए भी तैयार हो गई. मामले की जानकरी परिजनों को हुई तो उन्होंने रफीक को नाबालिग से दूर रहने की हिदायत दी. जब नाबालिग को पता चला कि उसके परिजन उसके प्रेमी को धमका रहे हैं, तो वह 23 जनवरी को डीडी नगर थाने में अपने ही परिजनों के खिलाफ आवेदन दे दिया.

इसके बाद रविवार को दोनों निकाह करने वाले थे लकिन लोगों ने महिला बाल विकास विभाग और दीनदयाल नगर पुलिस को सूचना दे दी. सूचना पर पुलिस और महिला बाल विकास के अधिकारियों ने दोनों को पकड़ लिया और थाने ले गए. यहां भी लड़की अधेड़ से शादी करने की जिद पर अड़ी रही. नाबालिग ने कहा कि अगर शादी से रोका गया तो वह जान दे देगी. जिसके बाद महिला बाल विकास के अधिकारियों ने नाबालिग को काउंसलिंग के लिए वन स्टॉप सेंटर भेज दिया. जहां उसका मेडिकल करवाकर काउंसलिंग की जाएगी.

ये भी पढ़ें- खुलासा : 700 दिन कराई मजदूरी, फिर भी मांग रहे थे उधारी के 2 हजार रुपए...कर दी हत्या

ये भी पढ़ें- महिला SI के साथ दुष्कर्म व गर्भपात कराने वाले फरार ASI पर 10,000 का इनाम

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.