Assembly Banner 2021

कालूखेड़ा की अंत्येष्टि में शामिल हुए शिवराज, अंतिम यात्रा में लगा कांग्रेसी दिग्गजों का जमावड़ा

(file photo)

(file photo)

कांग्रेस के कद्दावर नेता और विधायक महेंद्रसिंह कालूखेड़ा की अंत्येष्टि में शामिल होने के लिए गुरुवार को सीएम शिवराजसिंह चौहान रतलाम के कालूखेड़ा गांव पहुंचे.

  • Share this:
कांग्रेस के कद्दावर नेता और विधायक महेंद्रसिंह कालूखेड़ा की अंत्येष्टि में शामिल होने के लिए गुरुवार को सीएम शिवराजसिंह चौहान रतलाम के कालूखेड़ा गांव पहुंचे. सीएम ने कालूखेड़ा के निधन पर दुःख जताते हुए, उनके परिवार से मुलाकात कर शोक संवेदना व्यक्त की. सीएम ने कालूखेड़ा के निधन को अपूरणीय क्षति बताते हुए उन्हें श्रद्धां सुमन अर्पित किए.

मुंगेली से विधायक दिवंगत नेता कालूखेड़ा की अंतिम यात्रा में शामिल होने सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया, पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह, नेता प्रति​पक्ष अजय सिंह सहित कांग्रेस के कई नेता कालूखेड़ा गांव पहुंचे. सभी नेताओं ने कालूखेड़ा के निधन को कांग्रेस के लिए अपूरणीय क्षति बताया.

पिछले कुछ समय से बीमार चल रहे महेंद्र सिंह कालूखेड़ा का मंगलवार को गुड़गांव के मेदांता अस्पताल में निधन हो गया था. कालूखेड़ा पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह के मंत्रिमंडल में कृषि, सहकारिता और स्‍कूल शिक्षा विभाग के मंत्री भी रहे. वे विधानसभा में लोक लेखा समिति के सभापति थे. कालूखेड़ा इसके साथ ही नेशनल को-ऑपरेटिव डेयरी फेडरेशन ऑफ इंडिया, नेशनल काउंसिल ऑफ स्टेट एग्रीकल्चर मार्केटिंग बोर्ड, मप्र हाउसिंग बोर्ड, मप्र मिल्क को-ऑपरेटिव फेडरेशन, मप्र सीड्स एंड फॉर्म डेवलपमेंट कॉर्पोरेशन सहित कई राष्ट्रीय संस्थाओं के चेयरमेन और मप्र क्रिकेट एसोसिएशन के वाइस प्रेसीडेंट भी रहे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज