अपना शहर चुनें

States

खौफनाक मर्डर मिस्ट्रीः महिला की हत्या कर किचन प्लेटफार्म के नीचे छिपाया शव

Photo- ETV
Photo- ETV

मध्य प्रदेश के रतलाम शहर में महिला की हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है.

  • Share this:
मध्य प्रदेश के रतलाम शहर में महिला की हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है. अज्ञात आरोपी ने हत्याकांड को अंजाम देने के बाद महिला के शव को किचन में छिपाकर ताला लगा दिया. पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है.

जानकारी के अनुसार, हाट की चौकी क्षेत्र में एक मकान से महिला का शव मिलने से सनसनी फ़ैल गई. अज्ञात हत्यारे ने 42 वर्षीय कृष्णाबाई की हत्या कर लाश को किचन में छिपाकर घर पर ताला लगा दिया.

मृतिका की बेटी ने जब घर का ताला खोला तो घटना की जानकारी मिली. आरोपी ने किचन प्लेटफार्म के नीचे गैस सिलेंडर के पास शव को छिपा दिया था.  घटना की सूचना मिलने पर हाट चौकी पुलिस ने घटनास्थल की जांच कर मामला दर्ज किया और शव को जिला अस्पताल पहुंचाया.



मृतिका की बेटी प्रिया के अनुसार 20 दिन पहले ही मां के साथ किराए के मकान में रहने आये थे और 2-3 दिन से पिता भी उनके साथ आकर रह रहा था. वह जब घर से गई थी तब उसका पिता रामलाल घर पर मौजूद था. लेकिन जब वह लौटकर आई तो तो पिता घर पर नहीं थे और बाहर ताला लगा था.
मृतिका की बेटी ने अपने पिता पर शक जताया है. हत्या की गुत्थी को सुलझाने के लिए पुलिस एफएसएल विशेषज्ञों की मदद भी ले रही है. साथ ही पुलिस महिला के पति को भी खोज रही है, जिससे हत्याकांड के बारे में अहम सुराग जुटाने में मदद मिले.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज