अपना शहर चुनें

States

मंत्रोच्चार के दौरान ‘स्वाहा’ नहीं बोलने पर नर्मदानंद महाराज ने पंडित को मारा थप्पड़

बाबा नर्मदानंद ने मारा थप्पड़
बाबा नर्मदानंद ने मारा थप्पड़

बाबा नर्मदानंद महाराज आश्रम में चल रहे गणपति यज्ञ के दौरान ‘स्वाहा’ नहीं बोलने पर नाराज हो गए और भूदेव पंडित को चांटा मार दिया.

  • Share this:
मध्य प्रदेश के रतलाम में एक अजीब मामला सामने आया है. रविवार को नित्यानंद आश्रम के बाबा नर्मदानंद महाराज आश्रम में चल रहे गणपति यज्ञ के दौरान ‘स्वाहा’ नहीं बोलने पर नाराज हो गए और भूदेव पंडित को थप्पड़ मार दिया. इसके बाद कर्मकांडी-वेदपाठी ब्राह्मण संघ के पदाधिकारियों को मामले की जानकारी हुई तो सभी ने नाराजगी जताई. साथ ही दीनदयाल नगर थाने में मामले की शिकायत दर्ज कराई है.

जानकारी के मुताबिक नित्यानंद आश्रम में पांच दिन तक चलने वाला गणपति यज्ञ का आयोजन शुक्रवार से किया जा रहा है. रविवार की सुबह भूदेव पंडित शुभम मेहता मंत्र पढ़ रहे थे और अन्य पंड़ित आहुति दे रहे थे. इश दौरान मंत्र पढ़ने के बाद स्वाहा नहीं बोलने पर संत नर्मदानंद महाराज ने भूदेव शुभम को डांटा तो वे आसंदी से उठ गए. इसके बाद उन्होंने अंकित को मंत्र पढ़ने की बात कही जिसपर बाबा नर्मदानंद ने पंडित शुभम को चांटा मार दिया.

विवादों से पुराना नाता-



बता दें कि नित्यानंद आश्रम के बाबा नर्मदानंद महाराज को पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की सरकार में राज्यमंत्री का दर्जा मिला था. बाबा नर्मदानंद का इतिहास भी विवादों के दामन से लिपटा है. शासकीय भूमि पर कब्जा करने और समर्थकों को आपस में लड़वाने का भी आरोप लगा था. जिसके बाद बाबा ने राज्यमंत्री के पद से इस्तीफा दे दिया था.
ये भी पढ़ें- CM कमलनाथ ने 11 दिन में तीसरी बार बुलाई विधायकों की बैठक

ये भी पढ़ें-  ऋतुराज के पिता ने कहा- TI ने दी SC-ST केस में फंसाने की धमकी
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज