लाइव टीवी

विस्फोटक सामग्री में ब्लास्ट से 1 मासूम की मौत, 2 की हालत नाजुक

Sudhir Jain | ETV MP/Chhattisgarh
Updated: February 20, 2018, 5:58 PM IST
विस्फोटक सामग्री में ब्लास्ट से 1 मासूम की मौत, 2 की हालत नाजुक
Photo- ETV

धमाका इतना भयावह था कि इस हादसे में दो मासूम घायल हो गए. हादसे के पास मौजूद लोगों ने घायलों को नजदीक के सिविल अस्पताल में भर्ती कराया.

  • Share this:
मध्य प्रदेश के रतलाम जिले में विस्फोटक पदार्थ में ब्लास्ट होने के दौरान एक बच्चे की मौत हो गई जबकि दो बच्चे घायल हो गए. घायलों का अस्पताल में इलाज चल रहा है.

मामला रतलाम जिले की जावरा तहसील के लोलखेड़ा गांव में मंगलवार दोपहर विस्फोटक सामग्री से अनजाने में खेल रहे थे तभी विस्फोटक सामग्री में हुए में एक बच्चे की मौके पर मौत हो गई जबकि दो बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गए.

बताया जा रहा है गांव के पास एक कुएं का निर्माण कार्य हो रहा था. गहरा गड्ढा करने के लिए विस्फोटक सामग्री निर्माणाधीन कुएं के पास ही रखी हुई थी. लापरवाही से रखी विस्फोटक सामग्री से बच्चे खेल रहे थे, तभी उसमें अचानक ब्लास्ट हो गया.

धमाका इतना भयावह था कि हादसे में एक मासूम को तत्काल मौत हो गई जबिक गंभीर रुप से घायल दो मासूमों ग्रामीणों ने नजदीक के सिविल अस्पताल में भर्ती कराया. जहां दोनों मासूमों की हालत नाजुक बताई जा रही है.

घटना की सूचना मिलने पर जावरा एसडीएम और पुलिस अधिकारी भी मौके पर पहुंचे गए. पुलिस ने परिजनों से घटना की जानकारी ली. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रतलाम से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 20, 2018, 5:15 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर