लाइव टीवी

रतलाम में रोडरेज की घटना में बीच बचाव करने आए शख़्स की हत्या, 4 लोग घायल
Ratlam News in Hindi

News18 Madhya Pradesh
Updated: February 5, 2020, 10:36 AM IST
रतलाम में रोडरेज की घटना में बीच बचाव करने आए शख़्स की हत्या, 4 लोग घायल
रतलाम में रोडरेज की घटना में एक शख़्स की हत्या, चार लोग घायल

माणक चौक थाना पुलिस ने इस मामले में दोनों पक्षों के 20 लोगों पर विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज किया है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

  • Share this:
रतलाम में रोडरेज की घटना में एक व्यक्ति की हत्या (murder) कर दी गयी. ये शख़्स दो पक्षों में हो रहा झगड़ा सुलझाने आया था. लेकिन उसी की जान ले ली गयी. इस झगड़े में 4 लोग घायल (injured) हो गए हैं. घायलों को अस्पताल (hospital) में भर्ती कराया गया है. फसाद करने वाले लोगों ने अस्पताल में भी हंगामा किया जिसे भारी पुलिस (police) बल ने मौके पर पहुंचकर शांत कराया.

बीच बचाव करने आए थे भरत
रतलाम के ब्राह्मणों का वास क्षेत्र में खून खराबा हो गया. यहां दो बाइक की टक्कर हो गयी थी. बात इतनी बढ़ी की खून खराबे तक पहुंच गयी. देखते ही देखते एक पक्ष ने दूसरे पर हमला कर दिया. इसमें 52 साल के व्यक्ति भरत ओझा की मौत हो गई जबकि 4 लोग घायल हो गए. घायलों का जिला अस्पताल में ईलाज जारी है. हमला करने वाले एक पक्ष ने अस्पताल में भी जमकर हंगामा मचाया. सूचना मिलने पर सीएसपी पुलिस बल के साथ अस्पताल पहुंचे और मामले को शांत करवाया.

ये था मामला

ब्राह्मणों का वास में रहने वाले विजय, वैभव और सौरभ ओझा पर सुभाष नगर के रहने वाले 6 से ज्यादा युवकों ने हमला कर दिया था.मामला इन दोनों की बाइक टकराने का था. दोनों तरफ के युवकों में झगड़ा इस हद तक बढ़ गया था कि यहां रहने वाले 52 साल के भरत ओझा बीच बचाव करने आए. लेकिन युवकों ने उन्हें भी बुरी तरह पीट दिया. इस मारपीट में भरत ओझा की मौत हो गयी. 4 युवक घायल हो गए. उन्हें फौरन अस्पताल पहुंचाया गया लेकिन वहां भी इनका हंगामा चलता रहा. पुलिस ने पहुंचकर सबको शांत कराया. माणक चौक थाना पुलिस ने इस मामले में दोनों पक्षों के 20 लोगों पर विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज किया है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

ये भी पढ़ें-काश बेटे ने बात सुनी होती! डेविड दंपति अब तक बांट चुका है 9 लाख के हेलमेट

कमलनाथ सरकार मकान-दुकान बनाने के लिए मंदिरों की जमीन बिल्डर्स को बेचेगी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रतलाम से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 5, 2020, 10:36 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर