अपना शहर चुनें

States

1 बकरी पर 2 लोगों ने जताया दावा, थाने पहुंचा मामला, 1 महिला गिरफ्तार

बकरी पर मालिकाना हक को थाने में बवाल, एक महिला गिरफ्तार
बकरी पर मालिकाना हक को थाने में बवाल, एक महिला गिरफ्तार

औधोगिक थाना पुलिस ने दोपहर से शाम तक बकरी से मालिक को लेकर पूछताछ की तो पूरा मामला खाचरौद थाने का निकला, जिसके बाद खाचरौद पुलिस बकरी और आरोपी महिला को अपने साथ ले गई.

  • Share this:
मध्य प्रदेश में रतलाम जिले के औधोगिक थाने में बकरी चोरी का अजीबोगरीब मामला देखने को मिला.  यहां एक बकरी के दो-दो मालिक नजर आए. मामले को सुलझाने के लिए दो जिलों की पुलिस को अपनी पूरी ताकत लगानी पड़ी.

उज्जैन की खाचरौद थाना पुलिस भी कर रही थी तलाश

अमूमन पुलिस थाने में बदमाशों, आरोपियों और अपराधियों को देखा जाता है, लेकिन इस बार थाने में एक बकरी के दो-दो मालिक बकरी के मालिक होने का दावा करने थाने पहुंचे. दरअसल, ये कोई मामूली बकरी नहीं है. ये वही बकरी है जिसकी उज्जैन की खाचरौद थाना पुलिस को तलाश थी. इस बकरी की बाकायदा चोरी की रिपोर्ट सोमवार सुबह खाचरौद पुलिस ने दर्ज की थी, लेकिन यह बकरी रतलाम के औधोगिक थाने में मिली. जिस पर दावा जताते हुए कुछ महिलाओं ने थाने पर हंगामा कर दिया है. इस दौरान थाने में एक ही बकरी के दो-दो मालिक नजर आए.



दूसरी बकरियों के साथ बेचने जा रही थी
पूरा घटनाक्रम उज्जैन के खाचरौद थाने के ग्राम भुवासा से जुड़ा है, जहां के रहने वाले रतनलाल की बकरी को बीते रविवार की रात कोई चुराकर ले गया था. रतन को शक था कि बकरी को रतलाम के बाजार में बेचा जाएगा. यही सोचकर फरियादी सीधे रतलाम बाजार पहुंचा, जहां एक महिला उसकी बकरी को दूसरी बकरियों के साथ बेचने जा रही थी. फिर क्या था बाजार में ही रतन ने चोरी पकड़ ली. इसके बाद बकरी लेकर सीधे औधोगिक थाने पहुंच गया. वहीं दूसरा पक्ष भी थाने पहुंचा और बकरी पर दावा जताते हुए थाने में हंगामा शुरू कर दिया.

आरोपी महिलाएं गिरफ्तार

इधर, औधोगिक थाना पुलिस ने दोपहर से शाम तक बकरी से मालिक को लेकर पूछताछ की तो पूरा मामला खाचरौद थाने का निकला, जिसके बाद खाचरौद पुलिस बकरी और आरोपी महिला को अपने साथ ले गई. बहरहाल, फरियादी ने खुद ही अपनी चोरी हुई बकरी को पकड़कर पुलिस को सौंप दी.

ये भी पढ़ें:- युवती हुई विवाह के नाम पर बिकने को मजबूर 

ये भी पढ़ें:- .. जब कुंए में एक-एक कर उतरते गए युवक और चली गई 3 की जान
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज