Home /News /madhya-pradesh /

passengers started garba dance suddenly amid journey at ratlam railway station interesting viral video mpns

20 मिनट पहले पहुंची ट्रेन तो स्टेशन पर गरबा करने लोग, रेल मंत्री ने भी शेयर किया वीडियो

Ratlam Viral Video: मध्य प्रदेश के रतलाम रेलवे स्टेशन का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जो आपको खुश कर देगा. वीडियो उस समय का है जब बांद्रा-हरिद्वार ट्रेन यहां समय से पहले पहुंच गई. काफी देर तक ट्रेन खड़ी रही तो लोग बोर होने लगे. बोरियत दूर करने के लिए वे स्टेशन पर उतरे और गरबा डांस करने लगे. देखते ही देखते लोगों की भीड़ स्टेशन पर जमा हो गई और सभी ने झूमना शुरू कर दिया.

अधिक पढ़ें ...

रतलाम. मध्य प्रदेश के रतलाम जिले के एक स्टेशन का वीडियो वायरल हो रहा है. इसमें कई लोग रतलाम रेलवे स्टेशन पर धमाकेदार गरबा करते नजर आ रहे हैं. गरबा किया तो जा रहा था बोरियत दूर करने, लेकिन उस वक्त ऐसा समां बंधा की सभी झूम उठे. देखते-देखते ही सैकड़ों लोगों की भीड़ उन्हें देखने लगी. मस्ती का खुमार उसी वक्त ही उतरा जब ट्रेन चलने को हुई. लोगों ने इस नजारे को कैमरे में कैद किया और सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया.

इस वीडियो में गरबा करने वालों का उत्साह देखते ही बन रहा है. सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो की पॉपुलैरिटी इतनी बढ़ी कि खुद रेलमंत्री अश्विनी वैष्णव भी इसे शेयर किए बिना नहीं रह सके. उन्होंने अपने टि्वटर हैंडल पर वीडियो शेयर किया है.

रतलाम से वायरल हो रहा वीडियो प्लेटफॉर्म नंबर 4 का है. दरअसल, बांद्रा-हरिद्वार ट्रेन बुधवार रात 10.15 बजे रतलाम आ गई. यह 20 मिनट पहले आ गई. उसी दौरान उसमें बैठे कुछ लोगों को जब पता चला कि ट्रेन 20 मिनट पहले आ गई है और यहां इसका स्टॉपेज करीब 10 मिनट है तो उन्हें बोरियत होने लगी. इस बोरियत के बीच कुछ लोग अचानक स्टेशन पर उतर गए.

देखते ही देखते होने लगा गरबा

उन लोगों ने मोबाइल पर गाने लगाकर गरबा करना शुरू किया. उसके बाद कुछ और लोग हिम्मत करके नीचे उतरे और उनके साथ डांस करने लगे. देखते ही देखते कई लोग एक साथ गरबा करने लगे और स्टेशन का नजारा ही बदल गया. लोगों ने गुजराती हिट्स, गरबा हिट्स और बॉलीवुड के कई गानों पर गरबा किया. आसपास के लोगों को पहले तो कुछ समझ नहीं आया, लेकिन जैसे समां बंधा तो सब झूमने लगे. इस ग्रुप में बच्चों से लेकर बूढ़ों तक जमकर गरबा किया.

लोगों में छाई दीवानगी

स्टेशन पर लोगों को इस तरह नाचता देख सैकड़ों लोगों की भीड़ वहां जमा हो गई. कोई झूमने लगा तो कोई गाने लगा. उसके बाद लोगों ने धड़ाधड़ अपने मोबाइल निकाले और फोटो-वीडियो रिकॉर्ड किए. इसके बाद कई लोगों ने ये वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड भी कर दिया. इस मौके पर लोगों का कहना था कि इस तरह के नजारे बहुत कम देखने को मिलते हैं. गरबा है ही ऐसी चीज जो दिलों को मिला देता है. इसलिए एक-दूसरे से अंजान लोग भी सबकुछ भूलकर डांस करने लगे.

Tags: Mp news, Ratlam news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर