होम /न्यूज /मध्य प्रदेश /MP: 'साहब! दुकान से शराब खरीदी, लेकिन पी तो बेहद कड़वी लगी, जांच करवाइए'...कलेक्टर के पास पहुंची अनोखी शिकायत

MP: 'साहब! दुकान से शराब खरीदी, लेकिन पी तो बेहद कड़वी लगी, जांच करवाइए'...कलेक्टर के पास पहुंची अनोखी शिकायत

सुरा प्रेमियों ने जिले के कलेक्टर से अनोखी शिकायत की है, जिसे सुनकर कलेक्टर भी असमंजस में है.

सुरा प्रेमियों ने जिले के कलेक्टर से अनोखी शिकायत की है, जिसे सुनकर कलेक्टर भी असमंजस में है.

Ratlam News: रतलाम में कुछ सुरा प्रेमियों को शराब का टेस्ट कड़वा लगा तो वह शिकायत करने कलेक्ट्रेट ही पहुंच गए और सीधे ब ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

कलेक्टर के पास पहुंची अनोखी शिकायत. शराब का स्वाद निकला कड़वा तो पीने वालों ने की शिकायत.
आवेदक ने बताई अपनी समस्या, कहा- लक्कड़पीठा शराब दुकान से खरीदी गई थी बोतल.

रतलाम. मध्यप्रदेश के रतलाम में कलेक्टर के पास एक अजीबोगरीब मामला पहुंचा है. यहां सुरा प्रेमियों ने जिले के कलेक्टर से अनोखी शिकायत की है, जिसे सुनकर कलेक्टर भी असमंजस में है. दरअसल रतलाम में कुछ सुरा प्रेमियों को शराब का टेस्ट कड़वा लगा तो वह शिकायत करने कलेक्ट्रेट ही पहुंच गए और सीधे बड़े साहब के पास पहुंचकर आवेदन थमा दिया, जिसे पढ़कर पहले तो कलेक्टर साहब भी चौक गए. लेकिन बाद में मुस्कुराते हुए जांच का आश्वासन देकर इन सुरा प्रेमियों को रवाना किया.

दरअसल मामला कुछ यूं है कि रतलाम की लक्कड़पीठा स्थित सरकारी शराब दुकान से कुछ युवकों ने महंगी शराब खरीदी थी. लेकिन, जब पीने बैठे तो टेस्ट कुछ अजीब लगा. वह जाना पहचाना स्वाद गायब था जिसकी उन्हें तलाश थी. फिर क्या था सभी ने एक सुर में रंग में भंग डालने वाले दुकानदार को सबक सिखाने मन बनाया और अगले दिन यानी मंगलवार सुबह पहुंच गए कलेक्टर साहब के पास. साहब ने भी इन सुरा प्रेमियों को पूरा सम्मान दिया और शिकायत ध्यान से सुनी और फिर जांच का आश्वासन देकर इन्हें रवाना कर दिया.

सुरा प्रेमियों ने मीडिया के सामने भी बयां किया अपना दर्द 

दुकानदार से ठगाए इन सुरा प्रेमियों ने मीडिया के सामने भी अपना दर्द बयां किया. इन शराब प्रेमियों को इतनी महंगी शराब खरीदने के बाद भी उन्हें वह सुख नसीब नहीं हुआ जिसकी उन्हें तलाश थी. यही वजह है कि उन्हें दुकानदार पल गलत शराब देने की आरोप लगाकर मामले की जांच की मांग की है. बहरहाल मामला जांच में है और देखना यह है कि आखिर चूक कहां हो गई. दुकानदार ने बोतल बदल दी या फिर ब्रांड चेंज कर दिया या फिर असली बोतल में नकली शराब परोस दी. सभी सवालों के जवाब अब जांच के बाद ही सामने आप आएंगे.

Tags: Liquor shop, Mp news, Ratlam news

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें