लाइव टीवी

पेट्रोल पंप मैनेजर और कर्मचारी की बाथरूम में मिली थीं नग्न लाश, ये है मौत की वजह
Ratlam News in Hindi

News18 Madhya Pradesh
Updated: January 20, 2020, 1:05 PM IST
पेट्रोल पंप मैनेजर और कर्मचारी की बाथरूम में मिली थीं नग्न लाश, ये है मौत की वजह
पेट्रोल पंप मैनेजर की रतलाम में दम घुटने से हुई थी मौत

पुलिस (police) खिड़की तोड़कर फ्लैट में दाखिल हुई तो फ्लैट के बाथरूम (bathroom) में दो लाशें (deadbodies) देखकर सन्न रह गई थी. ये लाशें हीरेन्द्र पटेल और उनके नौकर जीतेन्द्र की थीं.

  • Share this:
रतलाम.रतलाम (Ratlam) में एक पेट्रोल पंप मैनेजर (petrol pump manager) और कर्मचारी की मौत दम घुटने के कारण हुई थी. शॉर्ट पीएम रिपोर्ट (Short PM report) में मौत (death) का यही कारण बताया गया है. हीरेन्द्र पटेल (Hirendra Patel) और उनके कर्मचारी जितेन्द्र की 11 जनवरी को संदिग्ध हालात में मौत हो गयी थी. अब आयी शॉर्ट पीएम रिपोर्ट (Short PM report) में बताया गया है कि ऑक्सीजन की कमी से दोनों का दम घुटने के कारण मौत हुई.

रतलाम में स्टेशन रोड थाने से चंद कदम की दूरी पर स्थित रावटीवाला अपार्टमेंट में हीरेन्द्र पटेल (45) और उनके कर्मचारी जितेंद्र असावरा (21)की संदिग्ध हालात में मौत हो गयी थी. दोनों की लाश हीरेन्द्र के फ्लैट के बाथरूम में मिली थीं. हीरेन्द्र पेट्रोल पंप मैनेजर थे. पूरा मामला कई सवालों और संदेहों को जन्म दे रहा था. दरअसल हीरेन्द्र और जीतेन्द्र की लाश नग्न हालत में मिली थीं. हीरेन्द्र अपने परिवार के साथ इस फ्लैट में रहते हैं. लेकिन घटना वाले दिन उनका परिवार गुजरात गया हुआ था.

लाशें मिलने से फैली थी सनसनी
घटना वाले दिन आसपास के लोगों ने सुबह से ही फ्लैट में हलचल नहीं देखी तो स्टेशन रोड थाना पुलिस को सूचना दी थी. पुलिस खिड़की तोड़कर फ्लैट में दाखिल हुई तो फ्लैट के बाथरूम में दो लाशें देखकर सन्न रह गई थी. ये लाशें हीरेन्द्र पटेल और उनके नौकर जीतेन्द्र की थीं. दोनों के शरीर पर कपड़े नहीं थे. पुलिस ने तत्काल फॉरेंसिक एक्सपर्ट बुलाकर मामले की जांच शुरू की. बिल्डिंग में लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज खंगाले गए. साथ ही जिस पट्रोल पंप पर ये दोनों का करते थे उनके कर्मचारियों से भी पूछताछ की गयी. पुलिस ने दोनों शवों को पीएम के लिए जिला अस्पताल भिजवाया. पूरा मामला बेहद पेंचीदा लग रहा था क्योंकि सीसीटीवी फुटेज में फ्लैट में कोई आता-जाता नहीं दिखा था. इसलिए पुलिस शॉर्ट पीएम रिपोर्ट का इंतज़ार कर रही थी.

(रतलाम से सुधीर जैन का इनपुट)

ये भी पढ़ें-शान ने भोपालियों से की शहर को स्वच्छता में नंबर-1 बनाने की इस तरह अपील

व्यापम महाघोटाला : पुरानी STF की कार्रवाई पर उठे सवाल, जांच में रोज नये खुलासे 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रतलाम से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 20, 2020, 1:02 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर