अपना शहर चुनें

States

लूट की वारदात के मास्टरमाइंड सहित चार गिरफ्तार, पांच लाख बरामद

लूट की वारदात के मास्टरमाइंड सहित चार गिरफ्तार.
लूट की वारदात के मास्टरमाइंड सहित चार गिरफ्तार.

मध्यप्रदेश की रतलाम पुलिस ने तीन महीने पहले हुई लूट की वारदात के मास्टरमाइंड सहित चार बदमाशों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है.

  • Share this:
मध्यप्रदेश की रतलाम पुलिस ने तीन महीने पहले हुई लूट की वारदात के मास्टरमाइंड सहित चार बदमाशों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. जबकि इस गिरोह के चार सदस्य अब भी फरार हैं. गैंग ने जावरा के एक व्यापारी से दस लाख रुपए लूट लिए थे. पुलिस ने पकड़े गए आरोपियों के पास से पांच लाख रुपए बरामद किए हैं.

जानकारी के अनुसार जावरा के व्यापारी सैफुद्दीन के साथ 10 अप्रेल को लूट की वारदात हुई थी. रतलाम पुलिस ने शनिवार को इसका खुलासा किया. बताया जा रहा है कि बदमाशों के गिरोह ने न्यूज पेपर में खबर पढ़कर व्यापारी सैफुद्दीन को निशाना बनाया था. कुछ दिनों पहले सैफुद्दीन एक सड़क हादसे में घायल हो गए थे. उस समय उनके पास नकद 10 लाख रुपए नकद थे. अखबार में खबर छपने के बाद से सैफुद्दीन इस गैंग के निशाने पर आ गए थे. इस गैंग ने 20 दिनों तक रैकी कर 10 अप्रेल की दोपहर सैफुद्दीन और उसके साथी से रुपयों से भरा बैग छीन लिया था.

पुलिस को मुखबिरों से सूचना मिली थी कि वारदात में शामिल बदमाश आलोट और ताल के रहने वाले हैं. गिरोह का मास्टरमाइंड आलोट का रहने वाला सलीम है. जबकि दूसरा आरोपी देवास का रहने वाला पुराना हिस्ट्रीशीटर है. पुलिस ने कड़ाई से पूछताछ की तो सलीम ने पूरे गिरोह का खुलासा कर दिया. जावरा औद्योगिक थाना पुलिस इस गिरोह के 4 और बदमाशों की सरगर्मी से तलाश कर रही है. जिनकी गिरफ्तारी के बाद कई और अहम खुलासे होने की उम्मीद है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज