अपना शहर चुनें

States

सोनिया गांधी की जनसभा के 10 साल बाद उसी जगह पर प्रियंका करेंगी रैली

फाइल फोटो
फाइल फोटो

प्रियंका गांधी की सभा के लिए जिस नेहरू स्टेडियम का चुनाव किया गया उसी स्टेडियम में 10 साल पहले सोनिया गांधी ने भी कांतिलाल भूरिया के समर्थन में रैली को संबोधित किया था.

  • Share this:
लोकसभा चुनाव 2019 के अंतिम चरण में प्रियंका गांधी की मध्य प्रदेश में एंट्री हो गई है. कांग्रेस महासचिव ने महाकाल के दरबार में हाजिरी लगाने के साथ ही दौरे की शुरुआत कर दी है. प्रियंका के दौरे से कांग्रेस पार्टी को मालवा और निमाड़ के अंतर्गत आने वाली आठ सीटों इंदौर, रतलाम, धार, खरगोन, मंदसौर, देवास, उज्जैन और खंडवा सीटों पर फायदा होने की उम्मीद है. इस दौरान प्रियंका गांधी रतलाम में जनसभा को संबोधित करेंगी. प्रियंका गांधी की सभा के लिए जिस नेहरू स्टेडियम का चुनाव किया गया उसी स्टेडियम में 10 साल पहले सोनिया गांधी ने भी कांतिलाल भूरिया के समर्थन में रैली को संबोधित किया था.

मध्य प्रदेश में चौथे और आखिरी दौर के चुनाव के लिए अब कांग्रेस के दिगग्जों ने पूरी ताकत झोंक दी है. आखिरी चरण का मतदान 19 मई को है. उससे पहले मध्य प्रदेश में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी जैसे दिग्गज चुनाव प्रचार की कमान संभालेंगे.

बता दें कि प्रदेश में मालवा क्षेत्र की 8 सीटों देवास, उज्जैन, मंदसौर, रतलाम, धार, इंदौर, खरगोन, खंडवा में वोट डाले जाने हैं. इसमें से रतलाम सीट ही केवल कांग्रेस के पास है. कांग्रेस पार्टी के रणनीतिकारों का कहना है कि रतलाम में कांग्रेस की स्थिति बेहतर है. झाबुआ-रतलाम को छोड़कर मालवा की बाक़ी सीटें बीजेपी का गढ़ रही हैं. लेकिन विधानसभा चुनाव में जनता ने कांग्रेस का साथ दिया. इसी से उत्साहित कांग्रेस इस बार बाज़ी पलटने के लिए बेताब है. पूरे मालवा में अगले एक हफ्ते बड़े नेताओं के ताबड़तोड़ दौरे रहेंगे.



ये भी पढ़ें- आखिरी चरण में MP कांग्रेस को खुद की ताकत से ज्यादा बीजेपी के बागियों पर भरोसा
ये भी पढ़ें-प्रियंका गांधी मालवा में मांगेंगी वोट, ये है मिनट-टू-मिनट शेड्यूल
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज