जनता से मिलने के लिए प्रियंका ने बैरिकेट्स की लगाई छलांग, VIDEO वायरल

3/5
0 min.
  • प्रेप टाइम min
  • कुकिंग टाइम min
  • सर्विंग लोग
  • कैलोरीज़
  • Share this:
कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने सोमवार को मध्य प्रदेश की कई जगहों पर जनसभा को सम्बोधित किया. लेकिन रतलाम में रैली के दौरान प्रियंका ने ऐसा किया कि उनकी चर्चा पूरे प्रदेश में होने लगी. साथ ही उनका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. दरअसल, रतलाम में जनसभा को सम्बोधित करने के बाद प्रियंका गांधी जनता से मिलने चली गई. इस दौरान वे करीब 3 से साढ़े तीन फीट ऊंची बैरिकेट्स पर चढ़कर जनता के बीच कूद गईं. कांग्रेस महासचिव को ऐसा करते देख लोगों ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. हालंकि, प्रियंका को अपने बीच पाकर जनता ने उनके साथ सेल्फी भी ली.

वहीं, रतलाम में जनसभा को सम्बोधित करते हुए प्रियंका गांधी ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि मोदी जी के पांच साल के शासन में कुछ विकास नहीं हुआ. युवाओं को रोजगार नहीं मिल रहा है. साथ ही जाति और धर्म के नाम पर लोगों को बांटा जा रहा है. उन्होंने कहा कि इस बार केंद्र में कांग्रेस की सरकार बनने जा रही है. इसके बाद सभी लोगों के साथ न्याय होगा.

बता दें कि मध्य प्रदेश में आखिरी चरण 19 मई को भी मतदान होना है. आखिरी चरण में होने वाले मतदान में मालवा-निमाड़ की आठ सीटों पर मतदान होगा. इन सीटों में इंदौर पर सबकी निगाहें टिकी हैं, जिसे 30 सालों से लोकसभा स्पीकर सुमित्रा महाजन ने बीजेपी के किले में तब्दील कर दिया था. इस बार वो चुनाव नहीं लड़ रहीं हैं. यहां सीधा मुकाबला राहुल बनाम नरेंद्र मोदी का है. शायद इसलिए पहले मोदी ने यहां सभा को सम्बोधित किया तो दूसरे ही दिन प्रियंका गांधी ने रोड शो किया.

ये भी पढ़ें- 

7 जिलों में येलो अलर्ट: हिमाचल में बारिश और बर्फबारी

राजीव गांधी के बयान के बाद हुआ था सिखों का कत्लेआम: अनुराग
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...