अपना शहर चुनें

States

SC/ST एक्ट का विरोध: कांग्रेस सांसद को करणी सेना ने घेरा, दिखाए काले झंडे

करणी सेना के हंगामे को देखते हुए सांसद कांतिलाल भूरिया अपनी गाड़ी से नहीं उतरे
करणी सेना के हंगामे को देखते हुए सांसद कांतिलाल भूरिया अपनी गाड़ी से नहीं उतरे

करणी सेना के हंगामे को देखते हुए सांसद कांतिलाल भूरिया अपनी गाड़ी से नहीं उतरे. वहीं हंगामा बढ़ता देख कांग्रेसी कार्यकर्ता उनके वाहन को बमुश्किल निकालकर ले गए

  • Share this:
एससी-एसटी एक्ट के मामले में कांग्रेस सांसद कांतिलाल भूरिया को रतलाम में विरोध का सामना करना पडा. करणी सेना कार्यकर्ताओं ने उन्हें काले झंडे दिखाए और जमकर नारेबाजी की. करणी सेना के हंगामे को देखते हुए सांसद कांतिलाल भूरिया अपनी गाड़ी से नहीं उतरे, वहीं हंगामा बढ़ता देख कांग्रेसी कार्यकर्ता उनके वाहन को बड़ी मुश्किल निकालकर ले गए.

दरअसल, रविवार को कांतिलाल भूरिया बरबड़ क्षेत्र में आयोजित कांग्रेस के कार्यकर्ता सम्मेलन मे शामिल होने पहुंचे थे, जहां ये पूरा वाकया हुआ. भूरिया को अपने ही क्षेत्र में ऐसे विरोध कि कतई उम्मीद नहीं थी. वहीं करणी सेना पहले ही ऐलान कर चुकी है कि उनके क्षेत्र में नेताओं और मंत्रियों का हर जगह विरोध किया जाएगा.

उधर रविवार को ही झाबुआ पहुंचे मध्य प्रदेश के उच्च शिक्षा मंत्री दीपक जोशी ने कहा कि एसटी-एससी एक्ट में संशोधन जनता से मिले फीडबैक के आधार पर हुआ है और संशोधन पर वे सरकार के साथ में हैं. हालांकि जब दीपक जोशी से पूछा गया कि उनकी व्यक्तिगत राय क्या है, तब जोशी असहज हो गए लेकिन जवाब उनका वो ही था कि वे सरकार के साथ में हैं.



वहीं 10 तारीख को कांग्रेस के बंद को लेकर उच्च शिक्षा मंत्री दीपक जोशी ने कहा कि कांग्रेस को लगता है कि मंहगाई है, लेकिन उनकी सरकार जीडीपी को ध्यान में रखकर काम कर रही है. जोशी झाबुआ में शिक्षा संस्कृति उत्थान न्यास की तीन दिवसीय कार्यशाला के समापन अवसर पहुंचे थे.
(रतलाम से सुधीर जैन और झाबुआ से वीरेंद्र सिंह का इनपुट)

ये भी पढ़ें- बीजेपी नेता ने उड़ाई कानून की धज्जियां, जन्मदिन पर खुलेआम की फायरिंग
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज