अपना शहर चुनें

States

रतलाम: बदमाशों ने फाइनेंस कर्मचारियों पर हमला कर लूटे चार लाख रुपये

सांकेतिक तस्वीर news18hindi
सांकेतिक तस्वीर news18hindi

बुधवार देर रात एक माइक्रो फाइनेंस के दो कर्चमारियों राकेश और निर्मल से बाइक सवार अज्ञात बदमाशों ने मारपीट की और रुपयों से भरे दो बेग छीनकर फरार हो गए.

  • Share this:
मध्य प्रदेश के रतलाम शहर में माइक्रो फाइनेंस कंपनी के दो कर्मचारियों के साथ करीब 4 लाख रुपये की लूट का मामला सामने आया है. मिली जानाकारी के अनुसार घटना बुधवार रात जावरा-आलोट रोड पर सिंदुरकिया गांव के पास की है.

मामले की जानकारी देते हुए बड़ावदा थाना पुलिस ने बताया कि बुधवार देर रात एक माइक्रो फाइनेंस के दो कर्चमारियों राकेश और निर्मल से बाइक सवार अज्ञात बदमाशों ने मारपीट की और रुपयों से भरे दो बेग छीनकर फरार हो गए. पुलिस के अनुसार दोनों बैग में करीब 4 लाख रुपये की नकदी थी. घटना में दोनों कर्मचारी गंभीर रूप से घायल हो गए.

ग्रामीणों की सूचना पर बड़ावदा थाना पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों घायलों को जावरा के सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया. जावरा और आलोट क्षेत्र में बदमाश लगातार फाइनेंस कंपनी के कर्मचारियों को लूट का निशाना बना रहे हैं, लेकिन पुलिस इन बदमाशों पर नकेल कसने में नाकाम रही है. फिलहाल दोनों कर्मचारियों का ईलाज जारी है और पुलिस ने मामला दर्ज कर बदमाशों की तलाश में जुट गई है.



यह भी पढ़ें-  दस हजार का इनामी बदमाश पुलिस के हत्थे चढ़ा
यह भी पढ़ें-  'प्लीज मारो पीटो मत, जो लूटना हो लूट लो'

यह भी पढ़ें-  10 रुपए का लालच देकर एटीएम कैश वैन से 43 लाख रुपए लूटे
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज