अपना शहर चुनें

States

रतलाम स्टेशन पर ट्रेन से बाहर नहीं निकले शाहरुख, रात ढाई बजे भारी हंगामा

बॉलीवुड स्टार शाहरुख की खान मुंबई से दिल्ली की रेल यात्रा के दौरान सोमवार रात को मध्य प्रदेश के रतलाम शहर में भी भारी हंगामा हुआ. वडोदरा स्टेशन पर भगदड़ में दम घुटने से एक व्यक्ति की मौत के बाद शाहरुख खान रतलाम रेलवे स्टेशन पर अपने कोच से बाहर नहीं निकले.

  • Share this:
बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान की मुंबई से दिल्ली की रेल यात्रा के दौरान सोमवार रात को मध्य प्रदेश के रतलाम शहर में भी भारी हंगामा हुआ. वडोदरा स्टेशन पर भगदड़ में दम घुटने से एक व्यक्ति की मौत के बाद शाहरुख खान रतलाम रेलवे स्टेशन पर अपने कोच से बाहर नहीं निकले.

शाहरुख अपने आने वाली फिल्म 'रईस' के प्रमोशन के लिए मुंबई से दिल्ली तक अगस्त क्रांति एक्सप्रेस में सफर कर रहे हैं. वडोदरा में हंगामे और पुलिस लाठीचार्ज के बाद रात करीब दो बजकर 18 मिनट पर ट्रेन रतलाम रेलवे स्टेशन पर पहुंची.

बॉलीवुड के किंग खान की एक झलक पाने के लिए आधी रात के बाद भी उनके हजारों फैंस प्लेटफॉर्म नंबर पांच पर मौजूद थे. लेकिन शाहरुख अपने फैंस से मिलने के लिए कोच से बाहर नहीं तो उनका आक्रोश फूट पड़ा.



नाराज लोगों ने शाहरुख खान के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. बड़ी संख्या में लोगों ने उनके डिब्बे पर हाथ और पैर से प्रहार भी प्रहार किए.
रतलाम रेलवे स्टेशन पर भी वडोदरा जैसे हालात बन रहे थे. इस वजह से शाहरुख खान या उनकी टीम का कोई भी सदस्य डिब्बे से बाहर नहीं निकला. किंग खान का यह रवैया उनके चाहने वालों को रास नहीं आया और उन्होंने खुलकर अपनी नाराजगी का इजहार किया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज