Ratlam News : युवक को निर्वस्त्र कर लाठी-डंडे लेकर टूट पड़ी भीड़, Video Viral

ratlam.सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस आरोपियों का पता लगा रही है.

Ratlam.गांव के विश्वनीय सूत्रों की मानें तो-जिस लड़के की बेरहमी से पिटाई की जा रही है वो पेशे से फेरी लगाकर कपड़े बेचता है. गांव के कुछ लोगों को उस पर शंका थी है कि उसके किसी लड़की से प्रेम संबंध हैं

  • Share this:
रतलाम.रतलाम (Ratlam) जिले में भीड़ का तालीबानी चेहरा सामने आया है. यहां बड़ावदा थाने के लोद में एक युवक की बेरहमी से पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल (Video viral) हो रहा है.इसमें गांव के 6-7 लोग एक युवक को बेरहमी से पीट रहे हैं.युवक को नग्न कर ये लोग डंडे और बेल्ट से  उस पर कहर बरपा रहे हैं. जिला पुलिस के आला अधिकारी ने मामले की पुष्टि की है.

बड़ावदा थाने से मिली जानकारी के अनुसार वायरल वीडियो 2 से 3 दिन पुराना है. इसमें एक युवक को कुछ लोग बेहरहमी से पीट रहे हैं लेकिन किस वजह से युवक की पिटाई की गई और घटना को किन लोगों द्वारा अंजाम दिया गया इसकी जांच जारी है.पिटाई के मामले में अभी तक कोई शिकायत थाने पर नहीं पहुंची है.सूत्रों के अनुसार किसी युवती से प्रेम संबंध कि वजह से इस शक्स की पिटाई की गई है.लेकिन लोक लाज के भय से किसी भी तरह की शिकायत थाने तक नहीं पहुंची है.

प्रेम संबंध का चक्कर
गांव के विश्वनीय सूत्रों की मानें तो-जिस लड़के की बेरहमी से पिटाई की जा रही है वो पेशे से फेरी लगाकर कपड़े बेचता है. गांव के कुछ लोगों को उस पर शंका थी है कि उसके किसी लड़की से प्रेम संबंध हैं.इसी वजह से उन लोगों ने मिलकर इसे घेरकर पीटा.इस मामले में बड़ावदा थाना पुलिस ने पुष्टि की है कि वायरल हो रहा वीडियो हाट पीपलिया चौकी का है.मारपीट करने वाले आरोपी भी इसी गांव के रहने वाले हैं. लेकिन फरियादी की ओर से शिकायत नहीं किए जाने की वजह से पुलिस की ओर से कोई कार्रवाई नहीं की गयी.अब वीडियो वायरल होने के बाद बड़ावदा थाना पुलिस पड़ताल कर रही है कि इस घटना की वजह क्या है और पिटाई करने वाले लोगों की खोजबीन की जा रही है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.