हिरासत में रतलाम के SI, फरार वारंटी को पकड़ने में चलाई थी राजस्थान पुलिस पर गोली

हिरासत में रतलाम के SI, फरार वारंटी को पकड़ने में चलाई थी राजस्थान पुलिस पर गोली

राजस्थान में फरार वारंटी को पकड़ने की कवायद मध्य प्रदेश की रतलाम पुलिस ने राजस्थान पुलिस पर ही गोली चला दी. घटना शुक्रवार रात की है जब उदयपुर के पास रतलाम पुलिस के एसआई और राजस्थान पुलिस के जवानों के बीच कार रोकने की बात को लेकर टकराव की स्थिति बन गई थी.

  • Share this:
राजस्थान में फरार वारंटी को पकड़ने की कवायद मध्य प्रदेश की रतलाम पुलिस ने राजस्थान पुलिस पर ही गोली चला दी. घटना शुक्रवार रात की है जब उदयपुर के पास रतलाम पुलिस के एसआई और राजस्थान पुलिस के जवानों के बीच कार रोकने की बात को लेकर टकराव की स्थिति बन गई थी. कार का पीछा किए जाने के दौरान रतलाम पुलिस के एसआई वीरेंद्र बंधवार ने गोली चला दी, जिसमें राजस्थान पुलिस के एक जवान के पैर में गोली लग गई. फायर करने वाले एसआई को राजस्थान पुलिस ने हिरासत में ले लिया है.

मामले में रतलाम एसपी गौरव तिवारी ने बताया कि रतलाम से पुलिस की टीम ट्रक कटिंग मामले के आरोपियों को पकड़ने के लिए राजस्थान के उदयपुर गई हुई थी. पुलिस टीम सूरजपुर थाने में आमद देकर होटल में रुकी हुई थी, जिसके बाद एसआई वीरेंद्र बंधवार अपने निजी कार्य से एक सिविलियन के साथ कार द्वारा होटल से रवाना हुए थे.

कुछ देर बाद एसआई द्वारा बाकी साथियों को सूचना दी गई कि कुछ लोग उसकी कार का पीछा कर रहे हैं. इस दौरान डराने के लिए उसने फायर किया है. बाद में पता चला कि उक्त फायरिंग में राजस्थान पुलिस का एक जवान घायल हो गया है. उदयपुर पुलिस इस मामले में वैधानिक कार्रवाई कर रही है. रतलाम एसपी गौरव तिवारी ने कहा कि उन्होंने एसआई को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है.

राजस्थान की गोगुन्दा पुलिस ने आरोपी एसआई के विरुद्ध मामला दर्ज कर लिया है. वहीं आरोपी पकड़ने गए रतलाम पुलिस के एसआई वीरेंदर बंधवार खुद ही आरोपी बन गए हैं.

ये भी पढ़ें:- अमरकंटक एक्सप्रेस के स्लीपर कोच से 46 लाख रुपए के साथ एक यात्री गिरफ्तार

ये भी पढ़ें:- बेनामी एक्ट: इंदौर नगर निगम के बेलदार असलम की 25 करोड़ की संपत्ति अटैच

ये भी पढ़ें:- पत्नी के चरित्र पर था शक, पत्थर से हमला कर घायल करने के बाद लगा दी आग

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.