अपना शहर चुनें

States

बाइक सवार बदमाशों ने बिजली विभाग के कलेक्श्न सेंटर से लूटे तीन लाख

घटना के बारे में जानकारी देता बिजली विभाग का कर्मचारी.
घटना के बारे में जानकारी देता बिजली विभाग का कर्मचारी.

मध्यप्रदेश के रतलाम जिले में बुधवार को बाइक सवार तीन बदमाशों ने मध्यप्रदेश विद्युत वितरण कंपनी के कलेक्शन सेंटर से तीन लाख रुपए लूट लिए.

  • Share this:
मध्यप्रदेश के रतलाम जिले में बुधवार को बाइक सवार तीन बदमाशों ने मध्यप्रदेश विद्युत वितरण कंपनी के कलेक्शन सेंटर से तीन लाख रुपए लूट लिए. बदमाशों ने हवाई फायर करने के साथ ही कलेक्शन सेंटर पर बैठे कर्मचारी पर भी फायर किया. पुलिस ने इलाके की नाकाबंदी कर बदमाशों की सर्चिंग शुरू कर दी है.

जानकारी के अनुसार रतलाम जिले के उपरवाड़ा गांव में बाइक सवार बदमाशों ने जमकर आतंक मचाया. दो बाइक पर आए तीन बदमाशों ने बिजली विभाग के कलेक्शन सेंटर से तीन लाख की रकम लूट ली. बदमाशों ने पहले दहशत फैलाने के लिए तीन हवाई फायर किए. इसके बाद कलेक्शन सेंटर के काउंटर से तीन लाख से ज्यादा की रकम लूट ली. इस पूरे घटनाक्रम में बदमाशों ने कलेक्शन सेंटर पर मौजूद कर्मचारी पर भी फायर किया, हालांकि बदमाशों का निशाना चूकने से वो बाल-बाल बच गया.

वारदात के बाद आरोपी फरार हो गए. कर्मचारियों ने ग्रामीणों की मदद से घटना की सूचना पिपलौदा थाने पर दी. सूचना मिलने पर पुलिस ने पूरे क्षेत्र की नाकाबंदी कर आरोपियों की सर्चिंग शुरू कर दी है. पुलिस के अनुसार लूट की राशि का सही आंकड़ा सामने नहीं आया है, लेकिन फौरी तौर पर लगभग तीन लाख रुपए लूटे जाने की बात सामने आ रही है. पिपलौदा थाना पुलिस मामले की जांच में जुटी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज