होम /न्यूज /मध्य प्रदेश /एमपी के रतलाम में टायर फटने से ट्रक हुआ बेकाबू, 15 लोगों को कुचला, 6 की मौके पर मौत

एमपी के रतलाम में टायर फटने से ट्रक हुआ बेकाबू, 15 लोगों को कुचला, 6 की मौके पर मौत

दुर्घटना में घायल 10 से ज्यादा लोगों को रतलाम अस्पताल में भर्ती कराया गया है. (सांकेतिक तस्वीर)

दुर्घटना में घायल 10 से ज्यादा लोगों को रतलाम अस्पताल में भर्ती कराया गया है. (सांकेतिक तस्वीर)

ट्रक रतलाम से धार की ओर तेज गति से जा रहा था. इस दौरान ट्रक का पिछला टायर फट गया. जिसके बाद ट्रक डिवाइडर को क्रॉस करते ...अधिक पढ़ें

रतलाम. मध्य प्रदेश के रतलाम में फोरलेन पर बेकाबू ट्रक का कहर नजर आया. ट्रक का टायर फटने से  सड़क किनारे इंतजार कर रहे 15 से ज्यादा लोगों को ट्रक ने कुचल दिया. इनमें से 6 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 10 से ज्यादा लोग घायल हो गये. घटना रतलाम शहर से 27 किलोमीटर दूर फोरलेन पर सातरुंडा चौराहे पर घटी.

ट्रक रतलाम से धार की ओर तेज गति से जा रहा था. इस दौरान ट्रक का पिछला टायर फट गया. जिसके बाद ट्रक डिवाइडर को क्रॉस करते हुए चौराहे पर बस का इंतजार कर रहे 15 से ज्यादा लोगों को कुचल डाला.

सड़क हादसे के शिकार लोग मांगलिक कार्यक्रम में शामिल होकर वापस अपने घर बदनावर लौट रहे थे. चौराहे पर खड़े होकर बस का इंतजार कर रहे थे कि तभी बस तो नहीं आई लेकिन मौत के रूप में ट्रक आ गया. मृतकों में एक महिला भी शामिल है.

घायलों के अनुसार ट्रक की स्पीड बहुत ज्यादा थी. ट्रक मवेशियों से भरा हुआ था. ट्रक ड्राइवर को पुलिस ने हिरासत में ले लिया. उससे पूछताछ की जा रही है. घायलों का रतलाम के सरकारी अस्पताल में इलाज कराया जा रहा है. इनमें से 3 की हालत गंभीर बनी हुई है.

घटना की जानकारी मिलने पर रतलाम कलेक्टर नरेंद्र सूर्यवंशी और एसपी अभिषेक तिवारी मौके पर पहुंचे. उन्होंने आसपास के लोगों से घटना की जानकारी ली है. दोनों अधिकारी सरकारी अस्पताल पहुंचकर घायलों का हालचाल जाना और उनके समुचित उपचार का निर्देश दिया.

Tags: Mp news, Ratlam news, Road accident

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें