अपना शहर चुनें

States

कांग्रेस नेता से रंगदारी मांगने के आरोप में 'सलमान' और 'अफसर' गिरफ्तार

प्रदेश कांग्रेस सचिव यूसुफ कड़पा
प्रदेश कांग्रेस सचिव यूसुफ कड़पा

मध्‍य प्रदेश के रतलाम जिले के जावरा कस्बे में, प्रदेश कांग्रेस सचिव यूसुफ कड़पा को जान से मारने की धमकी देकर 15 लाख की रंगदारी मांगने का मामला सामने आया है.

  • Share this:
मध्‍य प्रदेश के रतलाम जिले के जावरा कस्बे में प्रदेश कांग्रेस सचिव यूसुफ कड़पा को जान से मारने की धमकी देकर 15 लाख की रंगदारी मांगने का मामला सामने आया है. जावरा पुलिस ने इस मामले में सलमान और अफसर नाम के दो बदमाशों को गिरफ्तार किया है, जबकि पूरे मामले का मास्टरमाइंड निसार रतलाम जेल में बंद है, जिसे पुलिस प्रोडक्शन वारंट पर रिमांड में लेकर पूछताछ करेगी.

यूसुफ कड़पा ने पुलिस को दी गई शिकायत में बताया कि 24 अप्रैल को उन्‍हें जावरा कोर्ट के पीछे के इलाके में निसार मिला. उसने उन्‍हें धमकाया कि तुम्हारी हत्या की 15 लाख रुपए की सुपारी मिली है. 5 लाख रुपए मिल गए हैं. तुम 15 लाख दे दोगे तो तुम्‍हारी जान बच जाएगी. जेल आकर मिल लेना. इसके बाद बीते दिनों उन्हें किसी अज्ञात व्यक्ति ने फोन कर जेल जाकर निसार से मिलने के लिए फिर धमकाया.

कड़पा से शिकायत मिलने के बाद जावरा शहर पुलिस ने साइबर सेल की मदद से शुक्रवार को आरोपी सलमान और अफसर को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने बताया कि आरोपी सलमान ने फोन करने के बाद सिम तोड़कर फेंक दी थी और फोन भाई अफसर को दे दिया था. सलमान ने पुलिस को बताया कि जिस सिम से उसने फोन किया था, वह उसे कहीं से मिली थी. जावरा पुलिस आरोपियों से बारीकी से पूछताछ कर रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज