अपना शहर चुनें

States

वैलेंटाइन वीक में मोहब्बत का 'खूनी खेल', स्टूडेंट की हैरान करने वाली दास्तां

Photo: Network18creative
Photo: Network18creative

स्कूल प्रबंधन मामले को रफा-दफा करने की कवायद में जुटा है. प्राचार्य का कहना है कि मामला प्रेम-प्रसंग का नहीं है.

  • Share this:
मध्य प्रदेश में वैलेंटाइन डे के ठीक पहले मोहब्बत में खूनी खेल का मामला सामने आया है. एक प्रेम प्रसंग के चलते 11वीं कक्षा के एक छात्र पर जानलेवा हमला हो गया. छात्र को गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती किया गया है. पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

मोहब्बत के खूनी खेल का यह मामला मध्य प्रदेश के रतलाम जिले का है. यहां के सैलाना कस्बे में एकलव्य आदर्श छात्रावास के 11वीं कक्षा के छात्र पर सोमवार शाम को दो अज्ञात हमलावरों ने चाकू से हमला कर दिया. छात्र को इलाज के लिए तुरंत नजदीक के अस्पताल लेकर जाया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर हालत को देखते हुए उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया.

बताया जा रहा है कि छात्र शाम के वक्त हॉस्टल से बाहर निकला था, उसी वक्त ये हमला हुआ है. छात्र के साथ अस्पताल पहुंचे उसके साथी ने बताया कि मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा हुआ है. उसने कहा कि इसी वजह से 11वीं में पढ़ने वाले उसके दोस्त पर हमला हुआ है.



हालांकि, एकलव्य आदर्श स्कूल प्रबंधन मामले को रफा-दफा करने की कवायद में जुटा है. प्राचार्य का कहना है कि मामला प्रेम-प्रसंग का नहीं है. हालांकि, प्रबंधन के पास इस सवाल का जवाब भी नहीं है कि फिर हॉस्टल से बाहर निकले छात्र पर हमला की वजह क्या है.
वहीं, छात्र पर हुए हमले की घटना के बाद पुलिस महकमा हरकत में आ गया है. पुलिस की एक टीम ने घटनास्थल का मुआयना किया, जबकि एक अन्य टीम ने अस्पताल पहुंचकर छात्र से पूरे मामले की जानकारी ली है. पुलिस का कहना है कि हमले के वजह जानने के लिए तमाम पहलुओं पर तफ्तीश की जा रही है, जिसमें प्रेम प्रसंग से जुड़ा विवाद भी शामिल है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज