होम /न्यूज /मध्य प्रदेश /VIDEO : भरे बाजार में पत्नी को पीट रहा था युवक, पति परमेश्वर को भीड़ ने वहीं सिखा दिया सबक

VIDEO : भरे बाजार में पत्नी को पीट रहा था युवक, पति परमेश्वर को भीड़ ने वहीं सिखा दिया सबक

भरे बाजार में जुल्मी पति इमरान को भीड़ ने वहीं घेरकर पीट दिया.

भरे बाजार में जुल्मी पति इमरान को भीड़ ने वहीं घेरकर पीट दिया.

Viral Video. आरोपी पति का नाम इमरान पिता भय्यू खान है जो उज्जैन जिले के रुणीजा गांव का रहने वाला है. वह दोपहर में कॉलेज ...अधिक पढ़ें

रतलाम. रतलाम में पति-पत्नी का विवाद सड़क तक पहुंचने के बाद हंगामा हो गया. यहां एक असभ्य पुरुष भरे बाजार में अपनी पत्नी को पीट रहा था. पिटाई भी ऐसी कि देखने वालों के रोंगटे खड़े हो जाएं. पति का जुल्म भीड़ से देखा नहीं गया और सबने मिलकर उसकी वहीं लू उतार दी. लोगों ने महिला को पीटने वाले शख्स को सबक सिखा दिया. उसकी जमकर पिटाई कर दी.

पूरा वाकया रतलाम के कॉलेज रोड क्षेत्र का है. वहां पर इमरान नाम का शख्स अपनी पत्नी की पिटाई कर रहा था. वो रुक ही नहीं रहा था. इमरान पीटता जा रहा था और पत्नी कराहती हुई उससे बचने का उपाय कर रही थी. पति की ये हैवानियत बाजार में खड़े लोग देख रहे थे. बस उनसे रहा नहीं गया. भीड़ इमरान पर लपकी और उसके चंगुल से पत्नी को बचा लिया.

पति-पत्नी के बीच पुराना विवाद
इमरान और उसकी पत्नी के बीच पहले से विवाद चल रहा है. मामला कोर्ट में है. इसी बात पर झगड़ा चल रहा था जो बढ़ते बढ़ते सड़क तक आ पहुंचा. रोड पर हंगामा होता देख आसपास लोगों की भीड़ जमा हो गई. महिला को पिटता देख, लोगों का पारा चढ़ गया और उन्होंने आरोपी पति को जमकर सबक सिखा दिया. उसकी पिटाई कर दी. मामला बिगड़ता देख आरोपी पति ने भागने में ही अपनी भलाई समझी." isDesktop="true" id="5277103" >

जानवरों जैसा सलूक कर रहा था पति
आरोपी पति का नाम इमरान पिता भय्यू खान है जो उज्जैन जिले के रुणीजा गांव का रहने वाला है. वह दोपहर में कॉलेज रोड क्षेत्र से गुजर रहा था इसी दौरान उसे उसकी पत्नी, रोड से गुजरती हुई दिखाई दी. महिला के मुंह पर स्कार्फ भी बंधा हुआ था. आरोपी ने अपनी पत्नी को अकेला देख उसे मारना शुरू कर दिया था. वो उसके साथ जानवरों जैसा व्यवहार कर रहा था. चीख पुकार सुनकर आसपास के लोग भी मौके पर इकट्ठा हो गए. महिला से मारपीट देख लोगों का पारा चढ़ गया और उन्होंने इमरान की पिटाई कर दी. वो कहता रहा कि वह उसकी पत्नी है लेकिन लोगों ने उसकी एक ना सुनी और उसे सबक सिखाकर ही मानें. घटना के बाद महिला के परिवार वाले स्टेशन रोड थाने लेकर पहुंचे और इमरान के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करायी.

Tags: Latest viral video, Ratlam news

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें