Ratlam Crime News: रतलाम में रामलीला बंद कराने गई पुलिस पर पथराव, बवाल

मप्र के रतलाम जिले में गांववालों ने पुलिस को पत्थर मार-मार कर बेहाल कर दिया.

मप्र के रतलाम जिले में गांववालों ने पुलिस को पत्थर मार-मार कर बेहाल कर दिया.

MP Big News: रतलाम में रामलीला के आयोजन के दौरान डायल 100 ने पहुंचकर गांव वालों को कार्यक्रम बंद करने के लिए कहा तो नाराज ग्रामीणों ने पुलिसवालों पर पथराव कर दिया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 22, 2021, 12:33 PM IST
  • Share this:
रतलाम. मध्य प्रदेश के रतलाम में बुधवार रात ग्रामीण इलाके में रामलीला रुकवाने गई पुलिस पर गांववालों ने पथराव कर दिया. पुलिसकर्मियों ने जैसे-तैसे भागकर जान बचाई. इस दौरान तीन पुलिसकर्मी घायल हुए, जिनमें एक सब इंस्पेक्टर, कॉन्सेटबल और डायल 100 का ड्राइवर शामिल हैं. सूचना मिलते ही आनन-फानन में SDOP और थाना प्रभारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और गांववालों को खदेड़ा.

ये घटना बुधवार रात की है. किसी ने डायल 100 को सूचना दी कि आलोट से 10 किलोमीटर दूर बर्डिया राठौर गांव में रामलीला चल रही है और उसमें करीब 300 लोग मौजूद हैं. इलाके में लॉकडाउन लगा है, इसलिए पुलिस फौरन हरकत में आई और गांव पहुंची. पुलिस ने उनसे रामलीला बंद करने को कहा तो वे नहीं माने और विवाद करने लगे. इसके बाद कुछ गांववालों ने इलाके की लाइट बंद की और उन पर अचानक पथराव कर दिया.

पुलिस ने गांववालों को भगाया

इस हमले सहायक उप निरीक्षक आरसी गौड़, आरक्षक विक्रम चौधरी और डायल 100 का ड्राइवर अशोक चौहान घायल हो गए. घायल पुलिसकर्मी थाने पहुंचे और ग्रामीणों के अचानक किए गए हमले की जानकारी दी. इसके बाद आलोट थाने से पुलिस बल के साथ पहुंचे SDOP और थाना प्रभारी ने बल प्रयोग किया.
प्रदेश की हालत नाज़ुक

गौरतलब है कि, रतलाम में कोरोना का कहर बढ़ता ही जा रहा है. इसलिए वहां लॉकडाउन लगाया गया था. प्रदेश में 21 अप्रैल को 13107 कोरोना के नए मामले सामने आए. इंदौर में 1781, भोपाल में 1709, जबलपुर में 789, ग्वालियर मे 1219 कोरोना पॉज़िटिव मरीज मिले. 75 लोगों की कोरोना संक्रमण से मौत हुई. मध्‍य प्रदेश में एक्टिव मरीज़ों की संख्या बढ़कर 82268 हो चुकी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज