अपना शहर चुनें

States

चुनावी रंग: वोटर अवेयरनेस कैम्पेन में शामिल हुए अधिकारी, नजर आए 'ऑन द स्क्रीन'

वीडियो में रतलाम की कलेक्टर रुचिका चौहान भी नजर आईं
वीडियो में रतलाम की कलेक्टर रुचिका चौहान भी नजर आईं

चुनाव की तैयारियों में अब आला अधिकारी भी जी जान से जुट गए हैं. आलम ये है कि ऑफ द स्क्रीन रहने वाले जिले के आला अधिकारी अब ऑन द स्क्रीन भी अभिनय करते नजर आ रहे हैं!

  • Share this:
मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव जैसे-जैसे नजदीक आ रहा है, नेता और अधिकारी चुनावी रंग में रंगते नजर आ रहे हैं. चुनाव की तैयारियों में अब आला अधिकारी भी जी जान से जुट गए हैं. आलम ये है कि ऑफ द स्क्रीन रहने वाले जिले के आला अधिकारी अब ऑन द स्क्रीन भी अभिनय करते नजर आ रहे हैं!

दरअसल, रतलाम में इन दिनों सोशल मीडिया में एक वीडियो छाया हुया है. जिसमें चुनावी कैम्पेन के अंतर्गत वोटरों को 'मतदान हमें करने हैं' के लिए प्रेरित किया जा रहा है. इस वीडियो में एसपी, सहित अपर कलेक्टर और जिला पंचायत सीईओ वोटरों से वोट देने की अपील कर रहे है.

वोटर अवेयरनेस का यह वीडियो अब सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है. ग्रामीण क्षेत्रों में लोगो के पास एंड्रॉयड फोन देखकर रतलाम कलेक्टर को यह आइडिया आया. जिसके बाद अब ये वीडियो घर घर में पहुंच रहा है. (इसे पढ़ें- देश का दूसरे नंबर का सबसे स्वच्छ शहर, यहां है कुत्तों का आतंक!)



सोशल मीडिया पर वोटर अवेयरनेस केम्पेन को मिले अच्छे रिस्पॉन्स से जिला प्रशासन के आला अधिकारी खुश हैं. अधिकारियों का मानना है कि इस बार इस सोशल मीडिया के कैम्पेन की बदौलत, जिले में वोटिंग का आंकड़ा 84 फीसदी के पास ले जाना है.
हालांकि यह पहली बार है की किसी जिले की अधिकारी इस तरह सोशल मीडिया के माध्यम से मतदाताओं को जागरूक कर रहे हैं. लेकिन वोटर अवेयरनेस कैम्पेन के जरिए अधिकारी अपनी एक्टिंग स्किल का जरूर अभ्यास कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें- व्यापम घोटाले में नया ट्विस्ट: दिग्विजय सिंह ने स्पेशल कोर्ट में दायर किया केस
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज