व्यापम में इस नेता ने उड़ा दी थी शिवराज की नींद, अब थामा कांग्रेस का हाथ
Ratlam News in Hindi

व्यापम में इस नेता ने उड़ा दी थी शिवराज की नींद, अब थामा कांग्रेस का हाथ
पारस सकलेचा ने कांग्रेस के दिल्ली मुख्यालय में सदस्यता ली (Photo-Twitter)

पूर्व विधायक पारस सकेलचा व्यापम महाघोटाले के व्हिसल ब्लोअर हैं और कांग्रेस के टिकट पर रतलाम शहर सीट से चुनाव लड़ने की तैयारी में हैं

  • Share this:
मध्य प्रदेश के बहुचर्चित व्यापम घोटाले के व्हिसिल ब्लोअर पूर्व विधायक पारस सकलेचा ने कांग्रेस का हाथ थाम लिया है. पारस सकलेचा भाजपा के और निर्दलीय विधायक रह चुके हैं.

दिल्ली स्थित कांग्रेस मुख्यालय में पारस सकलेचा ने मध्य प्रदेश कांग्रेस प्रभारी दीपक बाबरिया, अरुण यादव, सांसद कांतिलाल भूरिया, राज्यसभा सांसद विवेक तन्खा की मौजूदगी में कांग्रेस का दामन थामा. पार्टी नेता दीपक अरुण और राज्यसभा सांसद विवेक तन्खा ने माल्यार्पण कर उनका स्वागत किया.

इस मौके पर प्रभारी दीपक बाबरिया ने कहा कि पारस सकलेचा भाजपा की नीतियों के खिलाफ होकर कांग्रेस में शामिल हो रहे हैं. वहीं पारस सकलेचा ने कहा कि भाजपा सरकार में भ्रष्टाचार व्याप्त है. इस अवसर पर कांग्रेस सांसद कांतिलाल भूरिया ने पारस सकलेचा को बधाई दी.



बता दें, पारस सकेलचा मध्य प्रदेश के रतलाम में पारस दादा नाम से मशहूर हैं. वो भाजपा के और निर्दलीय विधायक रह चुके हैं. वे रतलाम से महापौर और 2008 में निर्दलीय विधायक रह चुके हैं. पारस व्यापम महाघोटाले के व्हिसल ब्लोअर हैं. कयास लगाए जा रहे थे कि पारस सकलेचा कांग्रेस के टिकट पर रतलाम शहर सीट से चुनाव लड़ने की तैयारी में हैं.



ये भी पढ़ें-  व्यापम घोटाले में व्हिसल ब्लोअर है ये पूर्व MLA, अब सुर्खियां बनी चाय की चुस्कियां
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading