व्यापम महाघोटाले को घर-घर तक पहुंचाने में लगे व्हिसिल ब्लोअर पारस सकलेचा
Ratlam News in Hindi

व्यापम महाघोटाले को घर-घर तक पहुंचाने में लगे व्हिसिल ब्लोअर पारस सकलेचा
व्यायम घोटाला को ताजा करने की तैयारी

प्रदेश की राजनीति में भले ही व्यापम घोटाला ठंडा पड़ा है लेकिन रतलाम में कांग्रेस इस महा घोटाले के दम पर विधानसभा चुनाव की नैया पार करने में लगी है.दरअसल व्हिसिल ब्लोअर पारस सकलेचा अब व्यापम घोटाले को रतलाम में घर -घर तक पहुंचाने में लगे हैं.

  • Share this:
प्रदेश की राजनीति में भले ही व्यापम घोटाला ठंडा पड़ा है लेकिन रतलाम में कांग्रेस इस महा घोटाले के दम पर विधानसभा चुनाव की नैया पार करने में लगी है.दरअसल व्हिसिल ब्लोअर पारस सकलेचा अब व्यापम घोटाले को रतलाम में घर -घर तक पहुंचाने में लगे हैं. इसके लिए उन्होंने व्यापम से जुड़े 25 प्रश्नों की व्यापम ज्ञान प्रतियोगिता जारी की है जिसके सही जवाब देने वालों को एक हजार से लेकर पांच हजार रुपये तक की नकद राशि दी जाएगी. खास तौर पर व्यापम घोटाला की जानकारी युवाओं तक पहुंचाने के लिए पारस सकलेचा ने यह दांव अपनाया है.इसके लिए स्टूडेंट्स से कोचिंग क्लासों में भी व्यापम से जुड़े प्रश् पूछे जा रहे हैं.

पारस सकलेचा का कहना है की सरकार व्यापम घोटाले के आरोपियों को बचाने में जुटी है. ऐसे में वह इस महाघोटाले को लेकर जनता में चिंता जागृत कर रहे हैं. वहीं पारस सकलेचा के इस कैम्पेन को लेकर बीजेपी के नेताओं का कहना है उनके इस अभियान का कोई असर नहीं होगा. बीजेपी विकास के दम पर चुनावी मैदान में जाएगी.व्यापम घोटाले के दम पर पारस सकलेचा भले ही भोपाल में सरकार की नाक में दम कर चुके हैं लेकिन इस व्यापम ज्ञान प्रतियोगिता का कितना असर रतलाम के मतदाताओं पर होगा. इस सवाल का जवाब तो आगे आने वाला विधानसभा चुनाव ही बताएगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज