लाइव टीवी

युवती ने तोड़ी सगाई तो मंगेतर ने किया जानलेवा हमला, बाद में खुद भी पीया जहर
Ratlam News in Hindi

Sudhir Jain | News18 Madhya Pradesh
Updated: February 3, 2020, 11:48 AM IST
युवती ने तोड़ी सगाई तो मंगेतर ने किया जानलेवा हमला, बाद में खुद भी पीया जहर
रतलाम में सगाई टूटने से खफा युवक ने मंगेतर पर किया धारदार हथियार से जानलेवा हमला (सांकेतिक तस्वीर)

रतलाम (Ratlam )जिले में एक सिरफिरे शख्स ने अपनी ही पूर्व मंगेतर (ex fiance) पर धारदार हथियार से जानलेवा हमला (attack) कर दिया. इस हमले मे युवती कि दोनों हाथों कि हथेलियां करीब 70 फीसदी तक कट गयीं

  • Share this:
रतलाम. मध्य प्रदेश के रतलाम (Ratlam )जिले में एक सिरफिरे शख्स ने अपनी ही पूर्व मंगेतर (ex fiance) पर धारदार हथियार से जानलेवा हमला (attack) कर दिया. इस हमले मे युवती कि दोनों हाथों कि हथेलियां करीब 70 फीसदी तक कट गई और उसके सर में भी गंभीर चोट (Injury) आई है. हमले करने के बाद युवक ने भी जहरीली दवा पीकर जान देने कि कोशिश की है. वहीं घायल युवती का रतलाम के सरकारी अस्पताल में इलाज जारी है. बताया जा रहा है कि सगाई टूटने  से नाराज युवक ने युवती पर हमला किया है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

हमले में युवती बुरी तरह से हुई जख्मी

घटना जिले के रिंगनोद गांव की है. जानकारी के मुताबिक युवती की सगाई डेढ़ साल पहले गांव के ही रहने वाले युवक से हुई थी. युवती जावरा कॉलेज में बीए फाइनल ईयर की छात्रा हैं, जबकि जुझार आठवीं पास है और मिस्त्री का काम करता है. युवती से सगाई टूटने से नाराज युवक ने उस पर हमला कर दिया. बताया जा रहा है कि युवती कॉलेज से घर लौट रही थी, तभी मौका पाकर उसके पूर्व मंगेतर ने उस पर धारधार हथियार से हमला बोल दिया. हमले के बाद युवक ने खुद भी जहरीली दवी पीकर जान देने की कोशिश की. हमले में युवती की दोनों हाथों कि हथेलियां करीब 70 फीसदी तक कट गई और उसके सर में भी गंभीर चोट आई हैं.

परिजनों ने आरोपी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की



घटना के बाद आसपास के खेतों में काम कर ग्रामीणों ने पुलिस को मामले की सूचना दी. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों को जावरा के सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां से तबियत बिगड़ने पर युवती को रतलाम रेफर किया गया है. दिन दहाड़े हुई इस घटना से ग्रामीण दहशत में है और परिजनों ने आरोपी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है.

यह भी पढ़ें- नए साल के जश्‍न के लिए बुलाईं थी कॉल गर्ल्‍स, पुलिस ने छापा मार किया सेक्‍स रैकेट का भंडाफोड़

यह भी पढ़ें- बांस उद्योग के जरिए बेरोजगारी पर लगाम लगाएगी सरकार, छिंदवाड़ा में शुरू होगा पायलट प्रोजेक्ट

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रतलाम से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 31, 2019, 8:33 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर