होम /न्यूज /मध्य प्रदेश /हादसों का सोमवार : रीवा में दो वाहनों की टक्कर में जिंदा जले दो लोग, लोडिंग गाड़ी ने लड़की को कुचला

हादसों का सोमवार : रीवा में दो वाहनों की टक्कर में जिंदा जले दो लोग, लोडिंग गाड़ी ने लड़की को कुचला

REWA. ट्रक और कार के बीच इतनी जेत टक्कर हुई कि दोनों वाहन आग का गोला बन गए.

REWA. ट्रक और कार के बीच इतनी जेत टक्कर हुई कि दोनों वाहन आग का गोला बन गए.

Accidents in MP : रीवा के चोरहटा थाना क्षेत्र अंतर्गत दुआरी बाईपास के पास भीषण सड़क हादसा हो गया जिसमें दो लोगों ने मौक ...अधिक पढ़ें

रीवा. मध्य प्रदेश के विंध्य इलाके में सोमवार की सुबह हादसों की सुबह साबित हुई. यहां एक के बाद एक तीन बड़े सड़क हादसे हो गए. पहला हादसा रीवा में हुआ. यहां ट्रक और कार की भिड़ंत में 2 लोग जिंदा जल गए.दो एक्सीडेंट सतना में हुए. पहली घटना में सड़क पार कर रहे भाई बहन को ऑटो ने कुचल दिया. इसमें लड़की की मौत हो गयी. दूसरी दुर्घटना रैगांव के पास हुई यहां बस और माल वाहक ऑटो की टक्कर में कई लोग घायल हो गए. चौथा सड़क हादसा सिंगरौली में हुआ.सतना से बैढ़न आ रही बस अनियंत्रित होकर घिनहागाव के पास पलट गयी, जिसमें एक दर्जन लोग घायल हो गए. उनमें से 7 लोगों की स्थित नाजुक बनी हुई है.

रीवा के चोरहटा थाना क्षेत्र अंतर्गत दुआरी बाईपास के पास भीषण सड़क हादसा हो गया जिसमें दो लोगों ने मौके पर ही अपनी जान गंवा दी. यहां ट्रक और कार की भीषण भिड़ंत हुई जिसके बाद दोनों वाहनों में आग लग गई. आग लगने के कारण घटनास्थल पर ही कार सवार दो लोग जिंदा जल गए, ट्रांसफार्मर से लोड ट्रक बाईपास से गुजर रहा था तभी रीवा के लिए आ रही कार की ट्रक से जोरदार टक्कर हो गई. इससे दोनों वाहनों में आग लग गई और आग लगने के कारण कार में सवार दो लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया.

" isDesktop="true" id="5002165" >

टक्कर होते ही वाहनों में आग
बताया जा रहा है हादसा इतना विकराल था कि जोरदार टक्कर से कार और ट्रक आपस में भिड़े और तत्काल दोनों ही वाहनों में आग लग गई. देखते ही देखते कार में सवार दो लोगों ने अपनी जान गंवा दी. घटना की जानकारी जैसे ही पुलिस और प्रशासनिक टीम को लगी तो तत्काल अग्निशमन यंत्र की सहायता से आग पर नियंत्रण का प्रयास किया गया. सुबह होते होते आग पर काबू पाया गया. आग पर नियंत्रण के बाद जब पुलिस की टीम ने कार के दरवाजे को खोला तो उसने कार चालक सहित एक अन्य युवक की डेड बॉडी मिली जोकि घटना के तुरंत बाद लगी आग में झुलस गए.

ऑर्केस्ट्रा से लौट रहे थे मृतक
जानकारी के मुताबिक रीवा से कार में सवार होकर आधा दर्जन लोग उत्तर प्रदेश के प्रयागराज जिले के नारीबारी में किसी कार्यक्रम में आर्केस्ट्रा लेकर गए थे. वहां से लौटते वक्त वाहन में सवार 4 लोग रास्ते में ही उतर गए. जैसे ही कार दुआरी बाईपस के समीप पहुंची तभी उसकी सामने से आ रहे ट्रक से टक्कर हो गयी. पुलिस का कहना है ट्रक में ट्रांसफॉर्मर लदा था जिसकी वजह से आग लगी. अगर समय पर नियंत्रण न किया जाता तो लपटें आसपास स्थित घरों में भी जा सकती थीं.

सतना में दो एक्सीडेंट
दूसरा एक्सीडेंट सतना के सिविल लाइन थाना के हटी मेदनी पुर के पास हुआ. सड़क पर जा रहे भाई बहन को छोटा हाथी वाहन ने कुचल दिया. इससे भाई की मौत हो गयी और बहन की हालत गम्भीर है. सतना में एक और दुर्घटना हुई. यहां सतना पन्ना मार्ग पर रैगांव मोड़ के पास सड़क माल वाहक छोटा हाथी और बस की टक्कर में आधा दर्जन से ज्यादा लोग घायल हो गए. घायलों को जिला अस्पताल भर्ती में कराया गया.

बस पलटी
सिंगरौली – सतना से बैढ़न आने वाली विजय ट्रेवल्स की बस mp 19 t 0541 तेज रफ्तार अनियंत्रित होकर घिनहागांव के पास मोड़ पर पलट गयी. इसमें एक दर्जन लोग घायल हो गए. उसमें से 7 लोगों की स्थित है नाजुक है.

Tags: Madhya pradesh latest news, Road Accidents

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें