अमित शाह की खुली चुनौती-कान खोलकर सुन लो कमलनाथ...हम ईंट-से ईंट बजा देंगे

Anchal Shukla | News18 Madhya Pradesh
Updated: May 4, 2019, 1:32 PM IST
अमित शाह की खुली चुनौती-कान खोलकर सुन लो कमलनाथ...हम ईंट-से ईंट बजा देंगे
अमित शाह

अमित शाह ने राहुल गांधी पर हमला बोलते हुए कहा कहा कि बीजेपी सरकार के अभी पांच साल ही हुए हैं, लेकिन पहले वह बताएं कि 55 वर्षों में उनकी सरकार ने क्या किया?

  • Share this:
बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने कमलनाथ सरकार को खुली चुनौती दी है कि अगर उसने बीजेपी कार्यकर्ताओं को प्रताड़ित करना नहीं छोड़ा तो ईंट-से-ईंट बजा दी जाएगी. शाह ने कहा 26 मई के बाद कमलनाथ सरकार की कुर्सी हिल जाएगी. अमित शाह ने सीमा पार आतंकवाद पर कहा,कांग्रेस आपको आतंकवादियो से ilu ilu करना है तो करो पर अगर पाकिस्तान से गोली आएगी तो हम बम गिराएंगे. मोदीजी की सरकार बनने के बाद धारा 370 उखाड़ फेकेंगे.

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह आज रीवा के गोविंदगढ़ में  पार्टी प्रत्याशी जनार्दन मिश्रा के समर्थन में प्रचार के लिए आए थे. अध्यक्ष ने यहां मोदी सरकार की उपलब्धियां गिनायीं और कांग्रेस को निशाने पर लेते हुए कहा मैं पाई-पाई और पल-पल का हिसाब लेकर यहां आया हूं.

अमित शाह ने कमलनाथ सरकार पर बीजेपी कार्यकर्ताओं को प्रताड़ित करने का आरोप लगाते हुए चेताया कि कान खोलकर सुनलो कमलनाथ, भाजपा कार्यकर्ताओं को प्रताड़ित किया तो ईंट से ईंट बजा देंगे. उन्होंने कहा 26 मई के बाद कमलनाथ की कुर्सी के चारों पाए हिल जाएंगे.

ये भी पढ़ें -बीजेपी ने सीएम कमलनाथ को बताया ‘बंटाधार का नया अवतार

15 साल पहले श्रीमान बंटाधार दिग्विजय सिंह का शासन था तो मध्य प्रदेश में सड़क-बिजली नहीं थी.भाजपा की शिवराज सिंह सरकार ने एमपी को ये सब दिया. कमलनाथ सरकार के सिर्फ तीन महीने के कार्यकाल में उनके करीबियों के ठिकानों से 281 लाख रुपए पकड़े गए अभी 55 महीनें हैं सोचिए क्या होगा ?

ये भी पढ़ें -नर्मदा यात्रा के बाद दिग्विजय सिंह की भोपाल पैदल यात्रा

.गोविंदगढ़ के अपोलो मैदान में हुई सभा में अमित शाह ने कहा लोकसभा चुनाव के लिए मेरी ये 285 वी सभा है. चारों दिशाओं में सिर्फ मोदी लहर हैसवा सौ करोड़ जनता के लिए मोदीजी परिश्रम कर रहे हैं.देश की पचास करोड़ गरीब जनता के लिए उन्होंने काम किया है. देश की सात करोड़ माताओं बहनों को मोदी सरकार ने कुकिंग गैस सिलेंडर दिया है. आठ करोड़ लोगों के लिए शौचालय, दो करोड़ लोगों को आवास और 50 करोड़ को स्वास्थ्य का लाभ देने का काम मोदी सरकार ने किया.
Loading...

अमित शाह ने मोदी सरकार की उपलब्धियां गिनाने के बाद सीधे कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर वार किया. उन्होंने कहा राहुल गांधी की चार पीढ़ियों ने देश में राज किया पर ये काम नहीं कर पाए जो मोदी ने पांच साल में कर दिया. बीजेपी अध्यक्ष ने कहा आज सुबह आठ बजे तक मोदी सरकार की आयुष्मान कार्ड योजना के तहत 24 लाख 25 हजार लोगों का ऑपरेशन किया जा चुका है.

अमित शाह ने कहा राहुल जगह-जगह घूम के मोदी और भाजपा ने क्या किया ये सवाल पूछते हैं ?अरे हमें तो अभी पांच साल हुए आपने 55 वर्षों में क्या किया पहले ये जनता को बताएं.मध्यप्रदेश के लिए मोदी सरकार ने पांच साल में चार गुना ज्यादा पैसा दिया.मैं यहां पाई पाई और पल पल का हिसाब लेकर आया हूँ.133 योजनाओं की लिस्ट मेरे पास है.

अमित शाह ने सीमा पार आतंकवाद पर कहा,कांग्रेस आपको आतंकवादियो से ilu ilu करना है तो करो पर अगर पाकिस्तान से गोली आएगी तो हम बम गिराएंगे. मोदीजी की सरकार बनने के बाद धारा 370 उखाड़ फेकेंगे.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रीवा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 4, 2019, 12:56 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...