बोरवेल में 28 फीट पर अटकी मासूम की जान, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी
Rewa News in Hindi

मध्य प्रदेश के सिंगरौली के बहेरी गांव में एक साल का मासूम रवि वैश्य बोरवेल में गिर गया है. बच्चा तकरीबन 28 फीट नीचे फंसा हुआ है.

  • Share this:
मध्य प्रदेश के सिंगरौली के बहेरी गांव में एक साल का मासूम रवि वैश्य बोरवेल में गिर गया है. बच्चा तकरीबन 28 फीट नीचे फंसा हुआ है. मौके पर प्रशासन की टीम रेस्क्यू ऑपरेशन में जुटी है. बोरवेल के पास ही करीब पांच जेसीबी मशीन से खुदाई की जा रही है.

डॉक्टरों की टीम भी मौके पर मौजूद है. बोरवेल में रवि के लिए ऑक्सीजन दी जा रही है. डॉक्टरों के मुताबिक बच्चे का मूवमेंट भी आ रहा है. एसडीएम विकास सिंह एसडीओपी आरएस परिहार मौके पर मौजूद हैं. प्रशासन के मुताबिक करीब 20 फीट की खुदाई की जा चुकी है और करीब आठ फीट का गड्ढा खोदा जाना बांकी है. उनके मुताबिक करीब एक से डेढ़ घंटा तक और खुदाई का काम चलेगा.

मौके पर मौजूद टीम जल्द से जल्द रवि को रेस्क्यू कर सकुशल बाहर लाने की कोशिश कर रही है. वहीं परिवार के लोगों का रो-रोकर बुरा हाल है. वह इसके लिए प्रशासन की लापरवाही को जिम्मेदार ठहरा रहे हैं. अपने लाडले की सकुशल निकाले जाने के लिए निगाहें गराए बैठे हैं. बच्चे के लिए पूजा अर्चना भी की जा रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading