लाइव टीवी

रीवा: बजरंग दल कार्यकर्ता की हत्या से इलाके में तनाव, CCTV खंगाल रही पुलिस

News18 Madhya Pradesh
Updated: October 29, 2019, 5:26 PM IST
रीवा: बजरंग दल कार्यकर्ता की हत्या से इलाके में तनाव, CCTV खंगाल रही पुलिस
अभी तक विकास गुप्ता के हत्यारों की पहचान नहीं हो सकी है

रीवा में बजरंग दल (Bajrang Dal) कार्यकर्ता विकास गुप्ता की अज्ञात बदमाशों ने हत्या (Murder) कर दी है. बदमाशों ने घर के अंदर घुसकर धारदार हथियारों से उनका गला रेतकर घटना को अंजाम दिया है. आरोपियों की धरपकड़ के लिए पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है. घटना से इलाके में तनाव की स्थिति है.

  • Share this:
रीवा. मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के रीवा (Rewa) के गल्ला मंडी बाजार में बदमाशों ने एक युवक की हत्या कर दी. सोमवार देर रात गोविंदगढ़ थाना क्षेत्र में हुई इस वारदात को लेकर इलाके में आक्रोश है. बताया जा रहा है कि मृतक विकास गुप्ता बजरंग दल (Bajrang Dal) से जुड़ा था. अज्ञात अपराधियों ने दुकान के अंदर घारदार हथियारों से गला रेतकर विकास गुप्ता की हत्या कर दी.

इलाके में तनाव की स्थिति
बताया जा रहा है मृतक के घर में कंस्ट्रक्शन का कार्य चल रहा था और घर के ऊपर का हिस्सा खुले होने के कारण हत्यारे विकास गुप्ता के घर में घुसे थे इस घटना के सामने आते ही क्षेत्र में तनाव की स्थिति निर्मित हो गई है और स्थानीय व्यापारियों ने मामले का विरोध करते हुए पुलिस प्रशासन के खिलाफ विरोध दर्ज कराया. हालांकि मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवा लिया है. अभी तक हत्यारों की पहचान नहीं हो सकी है तथा हत्यारे फरार बताए जा रहे हैं.

पुलिस विकास के फोन रिकॉर्डस और आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है


फोन रिकार्ड्स और सीसीटीवी खंगाल रही पुलिस
रीवा पुलिस अधीक्षक आबिद खान का कहना है कि पुलिस के द्वारा सर्चिंग तेज कर दी गई है और जल्द ही फरार हत्यारों को हिरासत में लिया जाएगा. परिजन भी मामला सामने आने के बाद स्तब्ध है चूंकि विकास की किसी से दुश्मनी होने की बात अब तक सामने नहीं आई है. बहरहाल पुलिस विकास के फोन रिकॉर्डस और आसपास के सीसीटीवी फुटेज को जुटाने मे लगी हुई है ताकि कातिलों तक जल्द से जल्द पहुंचा जा सके.

(प्रतीक मोहन अवस्थी से प्राप्त के इनपुट के साथ)
Loading...

ये भी पढ़ें-
भाईदूज पर मायके जाने की ज़िद कर रही थी पत्नी, पति ने किया ACID ATTACK
कांतिलाल भूरिया को लेकर कांग्रेस में रार, MPCC संभालेंगे या बनेंगे सत्ता में भागीदार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जबलपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 29, 2019, 2:52 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...