Home /News /madhya-pradesh /

रीवा में दो ओवर ब्रिज के नीचे मिले बम, पर्ची में लिखा था UP के सीएम योगी आदित्यनाथ का नाम

रीवा में दो ओवर ब्रिज के नीचे मिले बम, पर्ची में लिखा था UP के सीएम योगी आदित्यनाथ का नाम

MP Latest News: रीवा के दो अलग-अलग जगहों पर मिला बम.

MP Latest News: रीवा के दो अलग-अलग जगहों पर मिला बम.

Bomb Recovered in Rewa: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के रीवा (Rewa) जिले में बुधवार को दो अल-अलग स्थानों पर बम मिला. बम के पास रखे कागज में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) का भी जिक्र मिला. बम की सूचना मिलते ही प्रशासनिक अमले के साथ बम स्कॉड की टीम ने दोनों बम को डिफ्यूज किया. बम के पास उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को धमकी भरा एक संदेशा रखा हुआ था. इस घटना को अब उत्तर प्रदेश चुनाव (UP Chunav 2022) का माहौल खराब करने की साजिश भी माना जा रहा है.

अधिक पढ़ें ...

रीवा. गणतंत्र दिवस (Republic Day 2022) के मौके पर बुधवार को रीवा (Rewa) जिले के दो अलग-अलग स्थानों में बम (Bomb in Rewa) होने की सूचना मिलने पर हड़कंप मच गया. इसके बाद मौके पर पहुंचे प्रशासनिक अमले के साथ बम स्कॉड की टीम ने दोनों ही स्थानों में मिले बम को डिफ्यूज किया और तब आसपास में रह रहे लोगों ने राहत की सांस ली. बताया जा रहा है कि दोनों बम मनगवां थाना क्षेत्र के दो अलग-अलग ओवर ब्रिज के नीचे रखे हुए थे. बम के पास उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) को धमकी भरा एक संदेशा रखा हुआ था. अब ओवरब्रिजों के नीचे मिले बम को उत्तर प्रदेश चुनाव (UP Election 2022 ) से जोड़कर देखा जा रहा है. वहीं फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

मौके पर पहुंचे पुलिस तथा प्रशासनिक अमले ने तुरंत ही रूट को डायवर्ट करते हुए आवागमन को रोक दिया. इसके बाद मौके पर स्कॉड के दस्ते ने बॉक्स में लगे तारों को काटकर बम को डिफ्यूज किया. इसके अलावा बम के पास ही उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के लिए धमकी भरा एक संदेश भी मिला है. पर्ची में लिखा है कि इसे योगी आदित्यनाथ चुनौती माने नहीं तो बहुत जल्द मार्ग से निकलने वाली कार और बसें भी जलेगी. प्रथम दृष्टया इस बम की सूचना को उत्तर प्रदेश चुनाव से जोड़कर देखा जा रहा है. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

दो अलग-अलग जगहों पर मिला बम

दरअसल अभी 4 दिन पहले ही जिले के त्योंथ तहसील क्षेत्र अंतर्गत सोहागी पहाड़ के समीप स्थित एक पुल के नीचे भी पुलिस को बम होने की सूचना मिली थी. तब एक्टिव मोड़ पर पहुंची पुलिस की टीम ने बम स्कॉड के साथ मिलकर उसे डिफ्यूज किया था. इसके बाद अब दोबारा उसी नेशनल हाईवे-30 में दो अलग-अलग स्थानों में बम मिले हैं. हालांकि घटना की पुनरावृत्ति ना हो, इसके लिए अब प्रशासन के द्वारा लगातार कोशिश की जा रही ह. मामले को लेकर अब पुलिसिंग व्यवस्था को टाइट करने प्रयास किए जा रहे हैं.

ये भी पढ़ें: सास ने चुराई बहू की कार, फिर पुलिस को धमकाया, बोली- ‘कमिश्नर दोस्त है मेरा, गाड़ी की तलाश मत करना’ 
आपको बता दें उत्तर प्रदेश के सीमावर्ती जिलों में रीवा एक ऐसा जिला है जिसे क्राइम सिटी माना जाता है. ऐसे में बम की घटना को रीवा के माध्यम से उत्तर प्रदेश चुनाव का माहौल खराब करने की साजिश भी माना जा रहा है.

Tags: CM Yogi Aditya Nath, Mp news, Rewa News

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर