रीवा: शिकायत लेकर बिजली कार्यालय पहुंचे BJP विधायक, छू लिए कर्मचारी के पैर और फिर...

रीवा में शिकायत लेकर बिजली कार्यालय पहुंचे BJP MLA ने कर्मचारी के पैर छू लिये, फिर धरने पर बैठ गए.

रीवा में शिकायत लेकर बिजली कार्यालय पहुंचे BJP MLA ने कर्मचारी के पैर छू लिये, फिर धरने पर बैठ गए.

रीवा जिले की मऊगंज विधानसभा क्षेत्र से BJP MLA प्रदीप पटेल आज फिर से गद्दा लेकर धरना देने बिजली कार्यालय पहुंच गये. इसके बाद विभाग मे हड़कंप हो गया तथा अधिकारी और कर्मचारी विधायक को मनाने में जुट गए हैं.

  • Share this:

रीवा. मध्य प्रदेश में रीवा जिले की मऊगंज विधानसभा क्षेत्र से BJP MLA प्रदीप पटेल (Pradeep Patel) आज 3 दिन के भीतर दोबारा गद्दा लेकर धरने के लिए बिजली कार्यालय पहुंचे हैं जिसके बाद विभाग मे हड़कंप हो गया तथा अधिकारी और कर्मचारी विधायक को मनाने में जुट गए हैं वहीं विधायक ने कार्य की प्रगति को लेकर बिजली कर्मचारी के पैर छू लिया और कहा कि हमारे द्वारा दिए गए 67 मांगों पर जल्द कार्या कराया जाए जिसके बाद ही वह विद्युत कार्यालय से हटेंगे.

कोरोना संकटकाल में जहां लोग अपनी परेशानियों से जूझ रहे हैं वही लोगों के दुखों को लेकर जनप्रतिनिधि मोर्चे पर देखे जा रहे हैं ताजा मामला सामने आया है रीवा जिले की मऊगंज विधानसभा क्षेत्र से जहां बिजली की समस्या को लेकर भाजपा विधायक प्रदीप पटेल अपनी ही सरकार के खिलाफ आंदोलनरत हो गए हैं. जिसके लिए बकायदा आज 3 दिनों के भीतर दूसरी बार विधायक ने विद्युत विभाग के जिला कार्यालय में डेरा जमा लिया है तथा विधायक को मनाने के लिए अधिकारी और कर्मचारी लगातार जुटे हुए हैं. बीजेपी विधायक का मानवीय चेहरा भी देखने को मिला तथा विधायक प्रदीप पटेल ने कार्य की प्रगति को लेकर चर्चा करते हुए विद्युत कर्मचारी के पैर तक छू लिए.

Youtube Video

दरअसल मऊगंज विधानसभा क्षेत्र की बिजली समस्या को लेकर 3 दिनों पूर्व भाजपा विधायक प्रदीप पटेल ने विद्युत विभाग के जिला कार्यालय में धरना दिया था, जहां पर अधिकारियों के द्वारा उन्हें 3 दिवस के अंदर कार्य कराए जाने का आश्वासन दिया गया था. परंतु अब तक कार्य पूरा नहीं हो सका जिसके बाद आज फिर कार्यों का मूल्यांकन कराने विधायक विद्युत कार्यालय पहुंच गए. जहां पर अधिकारियों से चर्चा के दौरान विधायक खुद एक कर्मचारी के पैर छूये. बताया जा रहा है कि विधायक प्रदीप पटेल के द्वारा 3 दिनों पूर्व दिए गए धरने में 67 बिंदुओं में चर्चा की गई थी जिसका निराकरण कराने को लेकर अधिकारियों ने आश्वासन भी दिया था मगर 3 दिन बीत जाने के बाद जब विधायक की मांगे नहीं मानी गई तो वह आज फिर चौथे दिन बिजली कार्यालय पहुंच गए.
बता दें तीन दिवस पूर्व विधायक के द्वारा मौन प्रदर्शन किया गया था जहां पर विधायक ने कार्यालय के अंदर गद्दा बिछाकर लिखते हुए विरोध जाहिर किया था और आज फिर भाजपा विधायक प्रदीप पटेल गद्दा लेकर पहुंचे हैं. रात तकरीबन 11:00 बजे तक फिलहाल अधिकारियों के द्वारा विधायक को मनाने की कोशिश की जा रही थी जिसके बाद पार्टी आलाकमान की बात मानते हुए विधायक का धरना समाप्त हुआ, इस दौरान धरना समाप्त होन से पहले विधायक ने कार्यालय के भीतर ही भोजन भी किया.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज