BJP MLA श्यामलाल द्विवेदी ने तहसीलदार को फोन पर दी गाली, कहा- जूतों से मारूंगा

वायरल ऑडियो क्लिप में बीजेपी विधायक श्यामलाल द्विवेदी ने प्रभारी तहसीलदार सौरभ द्विवेदी काे जूताें से मारने की धमकी देने के साथ गाली-गलौज की है.

News18 Madhya Pradesh
Updated: September 1, 2019, 11:55 AM IST
BJP MLA श्यामलाल द्विवेदी ने तहसीलदार को फोन पर दी गाली, कहा- जूतों से मारूंगा
BJP MLA श्यामलाल द्विवेदी ने तहसीलदार को फोन पर दी गाली, कहा- जूतों से मारूंगा (फाइल फोटो)
News18 Madhya Pradesh
Updated: September 1, 2019, 11:55 AM IST
मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में रीवा (Rewa) जिले के त्योंथर (Teonthar) से बीजेपी विधायक (BJP MLA) श्यामलाल द्विवेदी (Shyamlal Dwivedi) का एक ऑडियो क्लिप वायरल (Audio Viaral) हुआ है, जो करीब एक माह पुराना है. हालांकि यह ऑडियो क्लिप (Audio Clip) शनिवार काे अधिकारियाें तक पहुंचा. सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल (Viral) हुए इस ऑडियो क्लिप में प्रभारी तहसीलदार सौरभ द्विवेदी (Saurabh Dwivedi) काे बीजेपी विधायक फोन पर जूताें से मारने की धमकी दे रहे हैं. साथ ही गाली-गलौज (Abusive Language) भी कर रहे हैं.

इस बात को लेकर थे नाराज

मिली जानकारी के मुताबिक आग (Fire) से हुए नुकसान की राहत राशि (Relief amount) का प्रकरण तैयार नहीं होने और स्थानांतरित लिपिक (Transferred clerk) के स्थान पर दूसरे काे चार्ज नहीं देने पर विधायक ने नाराजगी जताई थी.

विधायक ने दी सफाई

विधायक ने नाराजगी जताते हुए प्रभारी तहसीलदार को फोन पर गाली-गलाैच की थी. मामले में पूछे जाने पर विधायक श्यामलाल द्विवेदी ने कहा, "मौंने पीड़ित की मदद के लिए प्रभारी तहसीलदार सौरभ द्विवेदी से बात की थी, हो सकता है मेरे मुंह से कुछ गलत शब्द निकल गए हों." वहीं प्रभारी तहसीलदार का कहना कि विधायक से उसकी कोई भी बातचीत नहीं हुई है.

वायरल ऑडियो-viral audio
BJP MLA श्यामलाल द्विवेदी ने तहसीलदार को फोन पर दी गाली, कहा- जूतों से मारूंगा (सांकेतिक तस्वीर)


तहसीलदार की शिकायत पर की जाएगी कार्रवाई
Loading...

इधर, संबंधित मामले में कलेक्टर (Collector) ओमप्रकाश श्रीवास्तव (Om Prakash Shrivastava) ने कहा कि अगर तहसीलदार अपने साथ हुए अभद्र व्यवहार के संबंध में कोई शिकायत थाने में करते हैं, तो फिर आगे जांच की जाएगी.

ये भी पढ़ें:- 'मरण दिन पर PM को अपना जन्मदिन मनाना शोभा नहीं देता'

ये भी पढ़ें:- भाई का शव समझकर दूसरे की लाश का कर दिया अंतिम संस्‍कार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रीवा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 1, 2019, 11:49 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...