Home /News /madhya-pradesh /

Rewa Crime News: रीवा में 3 साल की मासूम से रेप, ऐसे दबे पांव झोपड़ी से उठा ले गया आरोपी

Rewa Crime News: रीवा में 3 साल की मासूम से रेप, ऐसे दबे पांव झोपड़ी से उठा ले गया आरोपी

मध्य प्रदेश में 3 साल की मासूम से दुष्कर्म हुआ. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.(प्रतीकात्मक तस्वीर)

मध्य प्रदेश में 3 साल की मासूम से दुष्कर्म हुआ. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.(प्रतीकात्मक तस्वीर)

Madhya Pradesh News: एमपी के रीवा जिले से बड़ी खबर है. यहां 3 साल की मासूम से रेप हुआ है. बच्ची को गंभीर हालत में हॉस्पिटल में भर्ती किया गया है. बच्ची मां के साथ झोपड़ी में सो रही थी. दरिंदा उसे चुपचाप उठाकर ले गया और दुष्कर्म किया. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

अधिक पढ़ें ...

रीवा. मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के रीवा (Rewa) जिले से दिल दहला देने वाली खबर है. यहां बुधवार रात 3 साल की मासूम बच्ची से दरिंदगी हुई. बच्ची मां के साथ झोपड़ी में सो रही थी. दरिंदा उसे चुपचाप उठाकर ले गया और दुष्कर्म के बाद छोड़ गया. थोड़ी देर बाद जब बच्ची चीखी तो मां की आंख खुली. बच्ची को देखते ही उसके होश उड़ गए. बच्ची को गंभीर हालत में संजय गांधी मेमोरियल हॉस्पिटल (SGMH) में भर्ती किया गया है. पुलिस ने आरोपी को रात में ही गिरफ्तार कर लिया.

पुलिस ने बताया कि बुधवार देर रात सूचना मिली कि जिले के जनेह में रात करीब 12 बजे 3 साल की बच्ची से दुष्कर्म हुआ. पुलिस को परिजनों ने बताया कि आरोपी ने झोपड़ी के मकान का फायदा उठाकर घटना को अंजाम दिया. उन्होंने बताया कि महिला खाना खाने के बाद बच्ची को आंचल में लेकर सो गई. उसे पता ही नहीं चला, आरोपी बच्ची को कब ले गया. परिजनों ने एक आवारा 20 साल के युवक पर शक जताया है. पुलिस ने शक के आधार पर उसे गिरफ्तार कर लिया.  जानकारी के मुताबिक, गुरुवार सुबह संजय गांधी मेमोरियल हॉस्पिटल (SGMH) में बच्ची को गंभीर हालत में भर्ती कराया गया है. उसका इलाज डॉक्टरों की स्पेशल टीम के देखरेख में होगा.

प्रेमी ने विवाहिता का दोस्तों से कराया रेप

उल्लेखनीय है कि ग्वालियर जिले में भी गैंगरेप की खबर है. यहां महिला के बॉयफ्रेंड के दोस्तों से उसका गैंगरेप (Gang rape) कराया. आरोपियों ने मामले का खुलासा करने पर महिला को जान से मारने की धमकी भी दी. घटना भितरवार थाना इलाके की 5 अक्टूबर की है. महिला ने पति के साथ थाने पहुंचकर मामला दर्ज कराया. पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है. जानकारी के मुताबिक, 36 साल की महिला मजूदर पति के साथ भितरवार में रहती है. यहां रहते हुए उसकी दोस्ती बंटी से हो गई. बंटी मुरैना के सिविल लाइन छोंदा का रहने वाला है. दोनों के बीच बातें होने लगीं. कुछ दिनों बाद पति की गैरमौजूदगी में आरोपी महिला के घर आने-जाने लगा. दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ीं और मामला प्यार तक पहुंच गया. कुछ समय बाद शारीरिक संबंध भी बन गए.

महिला ने सुनाई ये आपबीती

महिला ने पुलिस को बताया कि दोनों के बीच इसी साल मार्च से संबंध बने. बंटी और उसके दोस्त कप्तान, नरेश मंगलवार को उसके घर आए. कुछ देर बातें करने के बाद कप्तान और नरेश ने उससे गैंगरेप किया. महिला ने पुलिस को बताया कि उसे बॉयफ्रेंड पर बहुत भरोसा था. उसे लगता था कि वह अच्छा जीवन देगा. लेकिन, सब भ्रम था. जब महिला ने विरोध किया तो आरोपियों ने कहा कि पति को कुल्हाड़ी से काट देंगे. महिला ने कहा कि बंटी वहां खड़ा होकर तमाशा देखता रहा.

Tags: Brutal crime, Brutal rape, Mp news, Rewa News

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर