BJP विधायक ने सोनू सूद से मांगी मदद, अलका लांबा बोलीं- थोड़ी भी शर्म हो तो इस्तीफा देकर घर बैठ जाओ
Bhopal News in Hindi

BJP विधायक ने सोनू सूद से मांगी मदद, अलका लांबा बोलीं- थोड़ी भी शर्म हो तो इस्तीफा देकर घर बैठ जाओ
मध्‍य प्रदेश के भाजपा विधायक राजेंद्र शुक्‍ला ने सूद से मांगी मदद. (फोटो साभार: सोनू सूद इंस्टाग्राम)

रीवा से भारतीय जनता पार्टी के विधायक राजेंद्र शुक्‍ला (BJP MLA Rajendra Shukla) द्वारा बॉलीवुड एक्‍टर सोनू सूद (Sonu Sood) से मदद मांगने के कारण हंगामा मचा हुआ है. जबकि अलका लांबा ने ट्ववीट के जरिए भाजपा विधायक पर तंज कसा है.

  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
रीवा. मध्‍य प्रदेश के रीवा से भारतीय जनता पार्टी के विधायक राजेंद्र शुक्‍ला (BJP MLA Rajendra Shukla) द्वारा बॉलीवुड एक्‍टर सोनू सूद (Sonu Sood) से मदद मांगने के कारण हंगामा मचा हुआ है. जबकि मध्‍य प्रदेश में सत्तारूढ़ पार्टी का विधायक होने के बाद उनका सूद से मदद मांगना दिल्‍ली की कांग्रेस नेता अलका लांबा (Alka Lamba) को नागवार गुजरा है. आम आदमी पार्टी छोड़कर कांग्रेस का दामन थामने वाली लांबा ने ट्ववीट के जरिए भाजपा विधायक पर तंज कसा है.

कांग्रेस नेता अलका लांबा ने ट्वीट किया, 'आंखों पर यकीन नहीं होता कि जो खुद विधायक और पूर्व में मंत्री भी रहा, मध्यप्रदेश और देश में इन्हीं की सरकार है, सीएम और पीएम इन्हीं की पार्टी के हैं. महाराष्ट्र में भी इनके सांसद और विधायक हैं, फिर भी मदद @SonuSood से मांग रहे हैं, थोड़ी भी शर्म हो तो इस्तीफा देकर घर बैठ जाओ, बेहतर होगा.



भाजपा विधायक ने सोनू सूद से मांगी मदद
रीवा से भाजपा विधायक और मध्‍य प्रदेश के पूर्व मंत्री राजेंद्र शुक्‍ला ने बॉलीवुड एक्‍टर सोनू सूद को टैग करते हुए लिखा, 'सोनू सूद जी ये रीवा/सतना मप्र निवासी काफी दिनों से मुम्बई में फंसे हुए हैं और अभी तक वापस नहीं पहुंच पाए हैं. कृपया इनको वापस लाने मे हमारी मदद करें. जबकि विधायक के ट्ववीट का जवाब देते हुए सोने सूद ने लिखा, ' सर, अब कोई भाई कहीं नहीं फंसेगा. आपके प्रवासी भाई कल आपके पास भेज देंगे सर. कभी MP आया तो पोहा जरूर खिलाना.



आपको बता दें कि कोराना वायरस की इस महामारी में एक नाम है, जिसके चर्चे लोगों की जुबां पर हैं. इस दौर में जब प्रवासी मजदूर परेशानी का सामना कर रहे हैं और पैदल ही महाराष्ट्र से यूपी, बिहार और अन्य राज्यों की तरफ का रुख कर रहे हैं, तब बॉलीवुड एक्‍टर सोनू सूद लोगों के लिए मसीहा बनकर सामने आए हैं. मजदूरों के बीच मसीहा बने सोनू सूद बस और फ्लाइट के बाद अब ट्रेन से प्रवासी मजदूरों को उनके घर भेज रहे हैं. जबकि मुसीबत में फंसा हर आम और खास व्‍यक्ति उनने से मदद की गुहार लगा रहा है. जबकि सोनू सूद भी हर किसी की मदद के लिए तैयार दिखाई दे रहे हैं.

ये भी पढ़ें

10 लोगों ने मिलकर बेरहमी से की थी अंकित शर्मा की हत्या, कल पेश होगी चार्जशीट
First published: June 3, 2020, 12:03 AM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading