रीवा: कपल को बस में पकड़ा, बिना पूरे कपड़े पहनाए युवती को थाने लाई पुलिस, Viral Video

रीवा एसपी ने मामले की जांच के आदेश दिए है.

Rewa Viral Video: मध्य प्रदेश की रीवा पुलिस पर एक युवती को बिना पूरे कपड़े थाने लाने का आरोप लगा है. वीडियो वायरल (Viral Video) होने के बाद एसपी ने जांच करने की बात कही है.

  • Share this:
रीवा. मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के रीवा (Rewa) जिले के शाहपुर थाना क्षेत्र से बुधवार को एक बड़ी घटना सामने आई. आरोप है कि एक बस के भीतर संदिग्ध परिस्थितियों में पकड़ाए युवक-युवती के साथ शाहपुर थाना पुलिस के द्वारा आपत्तिजनक शब्दों का प्रयोग किया गया. बाद में बिना महिला पुलिस कर्मी की उपस्थिति के पूरे कपड़े पहनाए बगैर पुलिस की टीम युवती को थाने लेकर गई. अब इस घटना का एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल (Viral Video) हो रहा है. वीडियो के वायरल होने के बाद अब रीवा एसपी  शिव कुमार वर्मा   मामले की जांच करने की बात कह रहे है.

दरअसल, शाहपुर इलाके में उस वक्त हड़कंप मच गया जब पुलिस कर्मियों का युवती के साथ किए गए अमानवीय बर्ताव का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ. इसके बाद मामले को लेकर आनन-फानन में एसपी रीवा के द्वारा जांच टीम का गठन किया गया. हालांकि पुलिसकर्मी के ऊपर किसी भी प्रकार की कार्रवाई नहीं हो पाई. बताया जा रहा है कि एक बस के भीतर युवक-युवती संदिग्ध अवस्था में देखे गए. इसके बाद स्थाई लोगों ने मामले की शिकायत पुलिस से की. आरोप है कि मौके पर पहुंची पुलिस की टीम ने युवती के साथ अभद्र भाषा का प्रयोग किया.  युवती को बिना पूरे कपड़े पहनाए ही थाने लेकर पहुंच गए.



पुलिस पर लगा बड़ा आरोप

v संदिग्ध अवस्था में वीडियो भी बना लिया. अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी के साथ वायरल हो रहा है. जानकारी के मुताबिक शाहपुर थाना में प्रभारी के पद पर महिला पुलिस कर्मी की पदस्थापना की गई है. बावजूद इसके संदिग्ध अवस्था में पकड़ी गई युवती को बिना महिला पुलिसकर्मी की सहायता से थाने लाया गया है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.