होम /न्यूज /मध्य प्रदेश /Shocking : बिजली कर्मचारी ने दोस्त को भेजी मौत की सेल्फी, फिर कर ली आत्महत्या

Shocking : बिजली कर्मचारी ने दोस्त को भेजी मौत की सेल्फी, फिर कर ली आत्महत्या

मृतक विनय द्विवेदी बिजली विभाग में काम करता था. इसी कारण समान थाना इलाके में किराए से रह रहा था.

मृतक विनय द्विवेदी बिजली विभाग में काम करता था. इसी कारण समान थाना इलाके में किराए से रह रहा था.

Suicide case. रीवा में एक युवक का सुसाइड करने का मामला सामने आया है. युवक ने फांसी लगाने से पहले सेल्फी ली और अपने दोस् ...अधिक पढ़ें

रीवा. रीवा के समान थाना इलाके में एक युवक ने आत्महत्या कर ली. मौत से पहले उसने अपनी सेल्फी खींचकर दोस्त को भेजी लेकिन दोस्त जब तक वो सेल्फी देख पाता तब तक तो बहुत देर हो चुकी थी. आत्महत्या का कारण अज्ञात है. बेटे की मौत से परिवार सदमे में है.

मृतक विनय द्विवेदी बिजली विभाग के उमरी स्टेशन में मेंटेनेंस का काम करता था. वह काम खत्म करके अपने किराए के मकान में आया था. जानकारी के मुताबिक वह किन्ही कारणों से परेशान चल रहा था. इसी वजह से उसने फांसी के फंदे पर लटक कर खुदकुशी कर ली.

परेशान चल रहा था युवक
जानकारी के मुताबिक घटना से पहले मृतक विनय द्विवेदी ने अपने एक दोस्त को अपनी मौत की सेल्फी भेजी थी. लेकिन दोस्त जब तक वह सेल्फी देख पाता तब तक युवक ने अपनी जान दे चुका था. विनय के परिवार का कहना है वो किसी बात को लेकर परेशान चल रहा था. जब काम खत्म करके वह अपने किराए के मकान में आया तो इस बीच उसके दोस्तों ने निमंत्रण में शामिल होने को कहा, लेकिन अपनी परेशानी को बताकर वह निमंत्रण में नहीं गया. रात के वक्त उसने फांसी के फंदे को गले लगा लिया जिससे उसकी जान चली गई.

ये भी पढ़ें- इंदौर : तीन दिन में दो महिलाओं की हत्या, कुमावत पुरा में मिला खून से लथपथ महिला का शव

दोस्त को भेजी थी सेल्फी
बताया जा रहा है मृतक युवक जिले के अतरैला थाना क्षेत्र का रहने वाला है और बिजली विभाग में पदस्थ होने के कारण रीवा में ही रहता था. यहां किसी बात को लेकर उसकी परेशानी बढ़ गई और अचानक उसने आत्मघाती कदम उठा लिया. फिलहाल युवक की खुदकुशी के कारणों का खुलासा नहीं हो सका है लेकिन युवक ने अपनी मौत के पहले अपने एक दोस्त को सेल्फी भेजी थी. इसी आधार पर पुलिस की टीम मामले की जांच कर रही है.

Tags: Crime in MP, Madhya pradesh latest news, Madhya pradesh news, Madhya Pradesh News Updates, Rewa News, Suicide Case